जिले से 11वां जत्था श्री आनंदपुर साहिब और माता नैना देवी मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हुआ

जिले से 11वां जत्था श्री आनंदपुर साहिब और माता नैना देवी मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हुआ

कुराली, 24 जनवरी 2024: मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत जिलावासियों की सुविधा के लिए जिले का 11वां जत्था बुधवार को कुराली स्थित महाराणा प्रताप सामुदायिक केंद्र, जिला साहिबजादा अजीत सिंह नगर से श्री आनंदपुर साहिब एवं माता नैना देवी मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हुआ। तीर्थयात्रियों की बस का निर्देशन करजा साधक अधिकारी, नगर […]

कुराली, 24 जनवरी 2024:

मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत जिलावासियों की सुविधा के लिए जिले का 11वां जत्था बुधवार को कुराली स्थित महाराणा प्रताप सामुदायिक केंद्र, जिला साहिबजादा अजीत सिंह नगर से श्री आनंदपुर साहिब एवं माता नैना देवी मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हुआ। तीर्थयात्रियों की बस का निर्देशन करजा साधक अधिकारी, नगर परिषद द्वारा किया गया था। परविंदर भट्टी के पिता श्री जोधा सिंह मान और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उन्होंने तीर्थयात्रियों को पवित्र स्थान की यात्रा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवंत सिंह मान सरकार पंजाब के लोगों से किए गए हर वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि धार्मिक यात्रा केवल मुफ्त बसें उपलब्ध कराने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि पंजाब सरकार सद्भावना के प्रतीक के रूप में यात्रियों को यात्रा के लिए आवश्यक सामान भी उपलब्ध करा रही है। किट में एक कंबल, एक चादर, एक तकिया और प्रसाधन सामग्री शामिल है।

उन्होंने कहा कि तीर्थयात्रियों को इस यात्रा के रास्ते में खाने-पीने की सुविधाओं के अलावा श्री आनंदपुर साहिब में रात्रि प्रवास की सुविधा भी दी जाएगी। मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना का उद्देश्य महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों एवं अन्य लोगों को अपने धार्मिक स्थलों के दर्शन में आने वाली विभिन्न कठिनाइयों एवं बाधाओं को दूर करना है। बस में तीर्थयात्रियों ने आज मुफ्त तीर्थयात्रा सुविधा की व्यवस्था करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को धन्यवाद दिया।

Tags:

Advertisement

Latest News