Nokia के फोन बनाने वाली कंपनी ने लॉन्च किया नया हैंडसेट, Lumia 920 जैसा है डिजाइन

HMD Skyline को फिनिश मैन्युफैक्चरर HMD (ह्यूमन मोबाइल डिवाइस) के लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि यही मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Nokia ब्रांड के तहत फोन बनाती और लॉन्च करती है. इस नए फोन में Lumia 920 जैसा डिजाइन है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.55-इंच की स्क्रीन है. HMD Skyline स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट पर चलता है और इसमें 108-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

download (8)

इसमें एक रिपेयरेबल डिजाइन है जो यूजर्स को iFixit के सेल्फ-रिपेयर किट का इस्तेमाल करके स्क्रीन को जल्दी से बदलने देता है. HMD Skyline में वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी है.

HMD Skyline की कीमत 8GB + 128GB मॉडल के लिए EUR 399 (लगभग Rs. 36,000) से शुरू होती है और 12GB + 256GB वर्जन की कीमत EUR 499 (लगभग Rs. 45,000) रखी गई है. फोन को नियॉन पिंक और ट्विस्टेड ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है.

डुअल सिम (नैनो+ईसिम) सपोर्ट वाला HMD Skyline एंड्रॉयड 14 पर चलता है और इसे दो साल तक OS अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलने मिलेगी. इसमें 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) pOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और 144Hz रिफ्रेश रेट है. साथ ही इसमें 1000nits तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है. स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी है. ये फोन Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट पर चलता है, साथ ही इसमें 12GB तक रैम और 256GB तक की स्टोरेज है. इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए, HMD Skyline में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें OIS और AF के साथ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50-मेगापिक्सल का एक और सेंसर शामिल है. फोन के फ्रंट में, इसमें 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. साथ ही ये फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है. फोन में दो माइक्रोफोन के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं. HMD की बैटरी 4,600mAh की है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल