5000 रूपये की भारी छूट के साथ मिल रहा है IPHONE 16 , सिर्फ 10 मिनट में हो रही है डिलीवरी

5000 रूपये की भारी छूट के साथ मिल रहा है IPHONE 16 , सिर्फ 10 मिनट में हो रही है डिलीवरी

आईफोन 16 की बिक्री शुरू हो गई है और सुबह से आईफोन लवर्स एप्पल के नए मॉडल को खरीदने के लिए एप्पल स्टोर्स में लंबी लाइन लगाने पहुंच गए हैं। भारत के दिल्ली और मुंबई एप्पल स्टोर्स में खरीदारों की लंबी लाइन लगी हुई है। वहीं, इतनी दूर न जाने वाले लोग या कहें कि हम जैसे अलग आईफोन लवर्स जो बिना कहीं जाए आईफोन 16 खरीदने का सोच रहे हैं, उनके लिए एक शानदार मौका इंतजार कर रहा है। घर बैठे आईफोन 16 को ऑर्डर कर सकते हैं और सिर्फ 10 मिनट में फोन आपके हाथ में होगा।

दरअसल, सिर्फ 10 मिनट में आईफोन 16 को खरीदने का मौका अमेजन, फ्लिपकार्ट, जियो मार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म नहीं दे रहे हैं। यहां से खरीदने पर तो आपको 1 से 3 दिन का इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, हम आपको दो इंस्टेंट डिलीवरी प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप तक सिर्फ साग-सब्जियां नहीं बल्कि आईफोन 16 को भी 10 मिनट में पहुंचाने का दावा कर रहे हैं।

यहां से सिर्फ 10 मिनट में आईफोन 16 होगा डिलिवर
बिग बास्केट और Blinkit जैसे इंस्टेंट डिलीवरी प्लेटफॉर्म से आप मिनटों में आईफोन 16 को ऑर्डर के बाद घर पर मंगवा सकते हैं। भारत के कई क्षेत्रों में दोनों प्लेटफॉर्म के डिलीवरी की उपलब्धता है।

आप मोबाइल फोन में ऐप या इनके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आईफोन 16 की उपलब्धता चेक कर सकते हैं। इसके बाद आप यहां से आईफोन 16 को ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए बस आपको प्लेटफॉर्म में लॉगिन करना होगा। जहां मंगवाना है वहां का लोकेशन एंटर करना होगा।

download (44)

आईफोन 16 सीरीज में चार मॉडल्स- आईफोन 16, आईफोन 16 प्लस, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स है। सभी की कीमत और वेरिएंट्स अलग-अलग है। दोनों इंस्टेंट डिलीवरी प्लेटफॉर्म चुनिंदा बैंक कार्ड पर 5000 रुपये तक का कैशबैक दे रहे हैं। क्रेडिट कार्ड के साथ आसान किस्त की सुविधा भी प्रदान कर रहे हैं।

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,