जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा- हमारी टीम अच्छा खेली

जीत के बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा- हमारी टीम अच्छा खेली

भारतीय महिला टीम ने वुमंस एशिया कप में धमाकेदार शुरुआत की. भारत ने अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान महिला टीम को 7 विकेट से हराया. भारत की ओर से सबसे अधिक रन स्मृति मंधाना ने बनाए. मंधाना ने 45 रन की पारी खेली थी. भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शुक्रवार को महिला टी20 एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हराने के बाद कहा कि उनके गेंदबाजों और सलामी बल्लेबाजों ने अपना काम बखूबी किया.

eP6XMvst

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमारी गेंदबाजों और सलामी बल्लेबाजों ने अपना काम किया. पहला मैच हमेशा ही दबाव भरा होता है क्‍योंकि आपको लय बनानी होती है. हमारी पूरी टीम अच्‍छा खेली. जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो हम जल्‍दी विकेट लेने के बारे में बात कर रहे थे. बल्‍लेबाजी में श्रेय स्‍मृति और शेफाली को जाता है. हम इसी तरह से निर्भीक क्रिकेट खेलना चाहते हैं.”

अनुभवी गेंदबाज दीप्ति शर्मा ‘प्‍लेयर ऑफ द मैच’ रहीं जिन्होंने तीन विकेट झटके. उन्होंने कहा,” मैं योजना के मुताबिक गेंदबाजी कर पाई जिससे मैं अच्‍छा महसूस कर रही हूं. मुझे भरोसा था. एक इकाई के तौर पर हम कुछ महीनों से अच्‍छा कर रहे हैं. हमने कई ट्रेनिंग में हिस्सा लिया जिससे काफी मदद मिली है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद से मैं अपनी गेंदबाजी पर काम कर रही थी, जिससे मदद मिली. निदा दार एक अच्‍छी खिलाड़ी हैं, उनका विकेट अहम था. ’’

मैच की बात करें तो श्रीलंका में खेले जा रहे महिला एशिया कप में पाकिस्तानी कप्तान निदा डार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जो उनके लिए कारगर साबित नहीं हुआ. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को पूरे 20 ओवर भी नहीं टिकने दिया और उनकी पारी 19.2 ओवर में 108 रन पर रोक दी.

 

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल