बिक्रम मजीठिया ने एस.आई.टी. प्रमुख को चिट्ठी लिखी

बिक्रम मजीठिया ने एस.आई.टी. प्रमुख को चिट्ठी लिखी

चंडीगढ़ : एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने एस.आई.टी. प्रमुख को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने खुद को एस.आई.टी. के समक्ष पेश होने के लिए एक महीने का समय मांगा है। मजीठिया ने 30 तारीख को एस.आई.टी. के समक्ष पेश होने में असमर्थता जताई […]

चंडीगढ़ : एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने एस.आई.टी. प्रमुख को एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने खुद को एस.आई.टी. के समक्ष पेश होने के लिए एक महीने का समय मांगा है। मजीठिया ने 30 तारीख को एस.आई.टी. के समक्ष पेश होने में असमर्थता जताई है। दरअसल एस.आई.टी. ने मजीठिया को 27 तारीख को पेश होने के आदेश दिए थे, लेकिन मजीठिया इस दिन पेश नहीं हुए। अब मजीठिया ने चिट्ठी लिखकर एस.आई.टी. प्रमुख से एक महीने का समय मांगा है। 

मजीठिया ने कहा कि एस.आई.टी. ने 18 तारीख को प्रश्न सूचि दी थी, जिनके जवाब के लिए समय चाहिए। मजीठिया ने कहा कि मुझे इन सभी बातों का जवाब देने के लिए कम से कम एक महीने का समय दिया जाए।

वहीं मजीठिया ने कहा कि एस.आई.टी. द्वारा लगातार तीन सम्मन जारी करना कुछ समझ नहीं आ रहा। मजीठिया का कहना है कि एस.आई.टी. द्वारा अचानक एक बार फिर से जांच तेज की गई है तथा मुझे डर है कि किसी झूठे केस में न फंसा दिया जाए। मजीठिया ने पत्र में डी.जी.पी. को भी ध्यान में लाया गया है कि 18 तारीख को एस.आई.टी. ने प्रश्न सूची दी थी, जिसके जवाब के लिए मुझे समय चाहिए। 

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News