लंबित तबादलों के निपटारे के लिए दूसरा विशेष शिविर 15 जनवरी को : उपायुक्त

लंबित तबादलों के निपटारे के लिए दूसरा विशेष शिविर 15 जनवरी को : उपायुक्त

बठिंडा, 14 जनवरी: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा राजस्व विभाग में लंबित तबादलों को दर्ज करने के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत 15 जनवरी 2024 को दूसरा विशेष कैंप लगाया जा रहा है। यह जानकारी उपायुक्त श्री शौकत अहमद पारे ने साझा की। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि […]

बठिंडा, 14 जनवरी: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा राजस्व विभाग में लंबित तबादलों को दर्ज करने के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत 15 जनवरी 2024 को दूसरा विशेष कैंप लगाया जा रहा है। यह जानकारी उपायुक्त श्री शौकत अहमद पारे ने साझा की।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि ये विशेष कैंप जिले की तहसीलों (बठिंडा, तलवंडी साबो, रामपुरा और मौर) में लगाए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने लोगों से इस विशेष शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील भी की।

इस दौरान उपायुक्त ने अधिकारियों को इस कार्य में किसी भी प्रकार की गलती नहीं करने का निर्देश दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आम लोगों के जायज काम में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग में किसी भी स्तर पर लोगों को काम करवाने में कोई दिक्कत हो तो मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने हेल्पलाइन नंबर 81849-00002 जारी किया है, जिस पर व्हाट्सएप पर लिखित शिकायत की जा सकती है। एन.आर.आई अपनी लिखित शिकायत 94641-00168 पर भेज सकते हैं।

Tags:

Advertisement

Latest News