सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाला युवक हरियाणा का रहने वाला , जानिए कैसे आया लॉरेंस गैंग के संपर्क में?

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाला युवक हरियाणा का रहने वाला , जानिए कैसे आया लॉरेंस गैंग के संपर्क में?

Salman Khan House Firing

Salman Khan House Firing

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर फायरिंग करने वाले 2 शूटरों में एक हरियाणा का विशाल उर्फ कालू है। गुरुग्राम के महावीरपुरा का रहने वाला कालू लॉरेंस सिंडिकेट में शामिल गैंगस्टर रोहित गोदारा का करीबी है।

उसने रोहित गोदारा के कहने पर ही 29 फरवरी को रोहतक में क्रिकेट बुकी सचिन की हत्या की थी। उसके बाद ही विशाल उर्फ कालू का नाम अपराध की लाइमलाइट में सामने आया।

सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद गुरुग्राम पुलिस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस की एक टीम भी विशाल उर्फ कालू के महावीरपुरा स्थित घर पर जांच के लिए पहुंची। पुलिस टीमों ने उसकी बहन और मां से पूछताछ भी की। विशाल का पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है।

उसका एक और भाई भी आपराधिक किस्म का है। हालांकि सलमान खान के घर हुई फायरिंग के बाद अब कालू के परिवार के लोग घर पर नहीं है। घर के बाहर ताला लगा हुआ है। पड़ोसियों की मानें तो वे अपने रिश्तेदारों के यहां जा चुके हैं।

कालू की बहन ने बताया कि विशाल 3 भाइयों में सबसे छोटा है। 25 साल का विशाल फरवरी माह में आखिरी बार घर आया था। उसके बाद 29 फरवरी को उस पर बुकी सचिन के कत्ल का इल्जाम लगा। 10वीं तक पढ़ाई करने वाले विशाल पर 5 मामले दर्ज हैं। उसके 2 बड़े भाइयों में एक पेंटर तो दूसरा आपराधिक किस्म का है।

शुरुआत में विशाल पर बाइक चोरी और फायरिंग जैसे मामले दर्ज हुए और जेल जाने के बाद वह गैंगस्टर रोहित गोदारा के संपर्क में आ गया। यहीं से उसने बड़ी वारदातें करनी शुरू कर दी।

Salman Khan House Firing

About The Author

Advertisement

Latest News

कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल
एस्ट्राजेनेका पर आरोप है कि उनकी वैक्सीन से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य को गंभीर बीमारियों...
NOTA को ज्यादा वोट तो चुनाव रद्द हो , SC में याचिका
संदेशखाली में CBI ने NSG कमांडो के साथ की सर्चिंग
13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग खत्म , जानें आज कितने प्रतिशत हुई वोटिंग
किसानों को मंडियों में कोई दिक्कत नहीं आने दी जायेगी : अनुराग वर्मा
जानबूझकर आम-मिठाई खा रहे:ताकि ब्लड शुगर बढ़े और जमानत मिले; ED का केजरीवाल पर आरोप
” मां के निधन के बाद जीने का रास्ता तलाश रही ” हिमाचल डिप्टी सीएम की बेटी का चुनाव लड़ने से इनकार