12.5 C
Chandigarh

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल शुरू हो गई है

- Advertisement -spot_img

मोगा, 19 जनवरी –
मोगा में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह हर साल की तरह स्थानीय दाना मंडी में मनाया जाएगा, जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जिला स्तरीय इस आयोजन की पहली रिहर्सल आज आयोजित की गई। 20, 22, 23 को सामान्य रिहर्सल के बाद 24 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल होगी।
इस संबंध में डिप्टी कमिश्नर श्री कुलवंत सिंह ने आज स्थानीय जिला प्रशासनिक परिसर के मीटिंग हॉल में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया।
उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये कि हमारे देश के इस राष्ट्रीय पर्व को पूरी भव्यता एवं हर्षोल्लास के साथ मनाने में कोई कसर न छोड़ी जाये।
उन्होंने कहा कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री श्री बलकार सिंह इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे और राष्ट्रीय तिरंगे को फहराने की रस्म अदा करेंगे। विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा. विशिष्ट व्यक्तियों का सम्मान एवं मार्च पास्ट किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय कार्यक्रम में पंजाब सरकार के कई प्रतिनिधि भाग लेंगे.
उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस आयोजन की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाये. इस कार्यक्रम को देशभक्ति की भावना एवं पूरे उत्साह के साथ मनाया जाना चाहिए। उन्होंने जिला निवासियों से भी अपील की कि वे इस समारोह को अपने घरों या क्षेत्रों में ही मनाना सुनिश्चित करें।बैठक में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर श्री जगविंदरजीत सिंह ग्रेवाल, समूह एसडीएम और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img