विधायक बुद्धराम ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ शाहपुरियां की दीवार निर्माण कार्य का शिलान्यास किया

विधायक बुद्धराम ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ शाहपुरियां की दीवार निर्माण कार्य का शिलान्यास किया

मानसा, 20 जनवरी:विधायक बुढलाडा और आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंसिपल बुद्ध राम ने सरकारी सेकेंडरी स्कूल रामगढ़ शाहपुरियां की चार दीवारी का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उनके साथ उप जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी श्री अशोक कुमार तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्री अमरजीत सिंह रल्ली भी उपस्थित थे। विधायक बुद्ध राम ने […]

मानसा, 20 जनवरी:
विधायक बुढलाडा और आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंसिपल बुद्ध राम ने सरकारी सेकेंडरी स्कूल रामगढ़ शाहपुरियां की चार दीवारी का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उनके साथ उप जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी श्री अशोक कुमार तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्री अमरजीत सिंह रल्ली भी उपस्थित थे।

विधायक बुद्ध राम ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है। पंजाब में स्कूलों का माहौल प्रबंधन और शिक्षकों के मामले में सफलतापूर्वक बदल रहा है। स्कूलों की चारदीवारी के लिए जिले को करोड़ों रुपए की ग्रांट जारी की जा रही है। उन्होंने जहां सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, वहीं बच्चों को किताबें पढ़ने और किताबों से जुड़ने का संदेश भी दिया।

राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षक दिलबाग सिंह ने विधायक बुद्धराम के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। स्कूल प्रभारी जसवीर सिंह ग्रेवाल ने बताया कि विधायक बुद्धराम के विशेष प्रयासों से स्कूल की चार दीवारी के लिए पंद्रह लाख की ग्रांट मिली है, जिससे स्कूल की सुंदरता बढ़ेगी। उप जिला शिक्षा अधिकारी श्री अशोक कुमार ने इस कार्य के लिए पंजाब सरकार की सराहना की और कहा कि अब पूरे जिले के स्कूलों के प्रदर्शन और शैक्षणिक उपलब्धियों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।
इस मौके पर गुरदर्शन सिंह पटवारी, अवतार सिंह ब्लॉक अध्यक्ष, सतनाम सिंह, सुखदेव सिंह सरपंच, डॉ. गगनदीप, डॉ. शुभास, सुखविंदर सिंह अध्यक्ष, दलविंदर काला, जसविंदर रिउंद, जगदीप रतिया, मनजिंदर ससपाली, कुलदीप सिंह, सचिन सिंगला, गुरदीप सिंह पुरी सुखविंदर कौर, गुरप्रीत कौर, दशमेश सिंह, पूरा स्टाफ, स्कूल प्रबंधन समिति, पीटीए, गणमान्य व्यक्ति और छात्र उपस्थित थे।

Tags:

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल