पटियाला में पंचायती जमीन पर झगड़ा, लाठियों से पीटकर बुजुर्ग का क़त्ल

पटियाला में पंचायती जमीन पर झगड़ा, लाठियों से पीटकर बुजुर्ग का क़त्ल

पंजाब के पटियाला के गांव देवी नगर में बाप बेटे ने मिलकर 73 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का लाठियों से पीटकर मर्डर कर दिया। हमले में घायल बुजुर्ग को राजिंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया था, जहां उसकी मौत हो गई। मरने वाले सवरन सिंह के बेटे अमरजीत सिंह की स्टेटमेंट पर पसियाणा पुलिस स्टेशन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने अमरजीत सिंह की स्टेटमेंट रिकार्ड कर कुलदीप सिंह और उसके पिता मुखवीर सिंह पर कत्ल की एफआईआर रजिस्टर कर ली है। केस में 26 वर्षीय आरोपी कुलदीप सिंह को पुलिस ने पकड़ लिया है।

अमरजीत सिंह की स्टेटमेंट के अनुसार गांव में पंचायती जमीन पर उन्होंने तूड़ी का ढेर लगाया हुआ है, जहां गांव के अन्य लोग भी सामान रखते थे। मुखवीर सिंह के बेटे इस जगह पर स्टेडियम निर्माण करवाने की बात करते थे। पंचायत में कई बार इन लोगों ने यह प्रस्ताव रखा था और एक दिन मुखवीर सिंह के बेटों ने उनके तूड़ी के ढेर को नुकसान पहुंचा दिया था, जिसकी शिकायत सवरन सिंह अक्सर करता था।
बुधवार की शाम को भी गांव से गुजरते समय सवरन सिंह ने मुखवीर सिंह को शिकायत कर नुकसान के बारे में बोला, तो इन दोनों के बीच बहस के बाद हाथापाई हुई। कुलदीप सिंह मौके पर आया, जिसने आते ही लाठी से सवरन सिंह पर ताबडतोड़ वार किए, तो इससे सवरन सिंह की गंभीर चोटों के बाद मौत हो गई।

WhatsApp Image 2024-08-30 at 12.57.41 PM

थाना पसियाणा के एसएचओ कर्णवीर सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को शव सौंप दिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत