गोल्डन टेंपल में बुजुर्ग ने लगाई सरोवर में छलांग , एसजीपीसी कर्मचारियों ने बचाई जान

गोल्डन टेंपल में बुजुर्ग ने लगाई सरोवर में छलांग , एसजीपीसी कर्मचारियों ने बचाई जान

अमृतसर के संस्थापक श्री गुरु राम दास जी के प्रकाश पर्व पर गोल्डन टेंपल में एक श्रद्धालु ने आत्महत्या की कोशिश की। बुजुर्ग ने सरोवर में छलांग लगा दी। जिसे तत्परता दिखाते हुए टास्क फोर्स और एसजीपीसी कर्मचारियों ने बचा लिया। फिलहाल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोल्डन टेंपल में गुरु रामदास जी का प्रकाश पर्व मनाने के लिए लाखों श्रद्धालु नतमस्तक होने पहुंचे। अचानक से उस वक्त वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब एक बुजुर्ग ने सरोवर में छलांग लगा दी। बुजुर्ग ने आत्महत्या के विचार के साथ छलांग लगाई। लेकिन शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों और टास्क फोर्स की टीम ने मिलकर तत्परता दिखाई और उसी समय उसे सरोवर से निकाल लिया।

WhatsApp Image 2024-10-19 at 1.40.45 PM (1)

जिसके बाद बुजुर्ग को फर्स्ट एड दी गई और उसे होश में लाया गया, फिर पुलिस प्रशासन को सौंप दिया। पुलिस प्रशासन द्वारा एम्बुलेंस बुलाकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जहां उसका अभी इलाज चल रहा है। बुजुर्ग ने छलांग क्यों मारी इसका पता उसके पूरी तरह से होश में आने के बाद ही चलेगा। वहीं बुजुर्ग कहां का रहने वाला था इसका भी अभी पता नहीं है।

मौके पर मौजूद एसीपी जसपाल सिंह ने बताया कि फिलहाल उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया है। बुजुर्ग अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है इसीलिए उसे अस्पताल भर्ती करवाया गया है। उसका नाम पता और घरवालों का पता उसके होश में आने के बाद ही चल पाएगा।

 

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार