पंजाब CM से मिलने पहुंचे विधानसभा स्पीकर:तीन दिनों से फोर्टिस मोहाली मे हैं भर्ती

पंजाब CM से मिलने पहुंचे विधानसभा स्पीकर:तीन दिनों से फोर्टिस मोहाली मे हैं भर्ती

पंजाब के सीएम भगवंत मान 3 दिनों से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है। आज (रविवार) को सुबह से ही उनसे मिलने के लिए विधायक व मंत्री पहुंच रहे हैं। अब उनसे मिलने के लिए पंजाब विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां पहुंचे हैं। जबकि वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा व हरजोत सिंह बैंस ने भी उनसे मुलाकात है। वह करीब एक घंटे से अस्पताल में ही हैं।

इससे पहले कांग्रेस के विधायक परगट सिंह ने उनसे मुलाकात की थी। साथ कहा कहा था कि सीएम की सेहत अब सुधार है। उनकी सीएम से बातचीत हुई है। उम्मीद है कि एक-दो दिन में उन्हें छुट्‌टी मिल जाएगी। वहीं, शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव डॉ. संदीप पाठक ने शनिवार शाम को सीएम से मुलाकात की थी। वहीं, इस मौके उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर अस्पताल में ही मौजूद है। उम्मीद है कि आज सीएम को छुट्‌टी मिल सकती है। क्योंकि उनकी सेहत में काफी सुधार है।

जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय सीएम भगवंत मान को बुधवार वीरवार रात फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शनिवार को जारी मीडिया बुलेटिन में बताया गया कि पल्मोनरी ऑर्टरी में बढ़ते ब्लड प्रेशर की समस्या अब ठीक है। वहीं, सीएम के ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में लेप्टोस्पायरोसिस पाए जाने के बाद एंट्री बायोटिक्स पर रखा गया है।

download (73)

भले ही सीएम अस्पताल में भर्ती है, लेकिन वह राज्य के मुद्दों को लेकर काफी गंभीर है। उन्होंने शुक्रवार को दोपहर में पटियाला स्थित राजीव गांधी लॉ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फोन पर बातचीत की थी। उन्होंने स्टूडेंट को भरोसा दिलाया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है। साथ ही हीं उन्हें हर संभव सहयोग दिया जाएगा।

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,