अमृतसर एनआरआई फायरिंग मामले पर 'आप' ने विपक्ष को घेरा

कहा- पारिवारिक विवाद पर राजनीति कर रहा विपक्ष

अमृतसर एनआरआई फायरिंग मामले पर 'आप' ने विपक्ष को घेरा

चंडीगढ़, 24 अगस्त:  अमृतसर एनआरआई फायरिंग मामले पर आम आदमी पार्टी (आप) ने विपक्षी पार्टियों की आलोचना की है। पार्टी ने कहा कि पारिवारिक विवाद पर भी विपक्ष राजनीति कर रहा है और घटना को जानबूझकर राज्य की कानून व्यवस्था से जोड़ा जा रहा है।

आप पंजाब के वरिष्ठ प्रवक्ता नील गर्ग ने कहा कि एनआरआई व्यक्ति के परिवार ने बयान दिया है कि उनकी पूर्व पत्नी के परिवार वालों ने उन पर हमला किया। यह पूरी तरह पारिवारिक मामला है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि कई विपक्षी नेता इस पर राजनीति कर रहे हैं।

Aam_Aadmi_Party

नील गर्ग ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी को निर्देश दिया है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए। उनके निर्देशानुसार पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

AAP

गर्ग ने अकाली दल पर हमला बोला और कहा कि बादल सरकार के समय अमृतसर में ही एक एएसआई अपनी बच्ची की इज्जत बचाते हुए शहीद हो गया था। छेड़-छाड़ करने वाले अकाली दल के ही गुंडे थे। उन्होंने भाजपा को भी घेरा और कहा कि पिछले दिनों हरियाणा में एक वर्तमान विधायक पर गोली चली। वहीं यूपी के रायबरेली में मजदूरी मांगने पर एक दलित व्यक्ति पर ज़ुल्म किया गया। इस मामले पर भाजपा नेताओं ने क्यों कुछ नहीं बोला?

गर्ग ने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) का डेटा भी बताता है कि भाजपा शासित और अन्य पड़ोसी राज्यों के मुकाबले पंजाब की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है। पंजाब की पिछली सरकारों को तुलना में भी मान सरकार में राज्य की कानून व्यवस्था काफी बेहतर हालत में है। विपक्ष का मकसद सिर्फ बदनाम करना है।

Tags:

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत