गणतंत्र दिवस कार्यक्रम स्थल से 02 कि.मीइलाके में ड्रोन कैमरों के इस्तेमाल पर रोक

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम स्थल से 02 कि.मीइलाके में ड्रोन कैमरों के इस्तेमाल पर रोक

मानसा:अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट-सह-अतिरिक्त उपायुक्त (सी) श्री निर्मल ओसेपचन ने 26 जनवरी, 2024 को मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स स्टेडियम, नेहरू मेमोरियल में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के संबंध में आपराधिक प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 144 के तहत अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए सरकारी कॉलेज, मानसा। जिला स्तरीय कार्यक्रम को देखते हुए इसके आसपास के 02 […]

मानसा:
अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट-सह-अतिरिक्त उपायुक्त (सी) श्री निर्मल ओसेपचन ने 26 जनवरी, 2024 को मल्टीपर्पज स्पोर्ट्स स्टेडियम, नेहरू मेमोरियल में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के संबंध में आपराधिक प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 144 के तहत अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए सरकारी कॉलेज, मानसा। जिला स्तरीय कार्यक्रम को देखते हुए इसके आसपास के 02 किमी के क्षेत्र को रेड जोन ‘नो ड्रोन जोन’ घोषित किया गया है और ड्रोन कैमरों को उड़ाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है।
अतिरिक्त जिला मैजिस्ट्रेट ने बताया कि 26 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान जिला मानसा में वी.आई.पी. कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 02 किमी के क्षेत्र को रेड जोन घोषित किया गया है और इस अवसर पर किसी को भी ड्रोन कैमरा उड़ाने की अनुमति नहीं होगी।
यह आदेश 26 जनवरी 2024 तक लागू रहेगा।

Tags:

Advertisement

Latest News