12.5 C
Chandigarh

प्लेसमेंट कैंप नौ फरवरी को : उपायुक्त

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 7 फरवरी: मुख्यमंत्री पंजाब। भगवंत सिंह मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने और उन्हें स्वरोजगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसी श्रृंखला के अंतर्गत 9 फरवरी 2024 को स्थानीय जिला रोजगार एवं व्यापार ब्यूरो में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर एस. जसप्रीत सिंह ने साझा किया.

     इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी डायरेक्टर श्रीमती परमिंदर कौर ने बताया कि फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव के पदों पर चयन फोन पे के माध्यम से किया जाना है. इन पदों के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम योग्यता 10वीं या 12वीं होनी चाहिए। इन पदों के लिए पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आयु सीमा 18 से 40 वर्ष, वेतन 15 से 20 हजार रुपए प्रति माह, अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे।

इस अवसर पर रोजगार अधिकारी कुमारी अंकिता अग्रवाल ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि कूलर इंडस्ट्री, सिवियन रोड, गिल पट्टी, बठिंडा ने भी सेल्स एग्जीक्यूटिव, इलेक्ट्रीशियन (केवल लड़कों के लिए), टेलीकॉलर (केवल लड़कियों के लिए), अकाउंटेंट और ऑफिस के पदों के लिए विज्ञापन दिया है। लड़का. चयन हो जायेगा. सेल्स एग्जीक्यूटिव, टेलीकॉलर के लिए योग्यता 12वीं या उससे ऊपर होनी चाहिए। इलेक्ट्रीशियन के लिए आईटीआई अथवा विद्युत कार्य में विशेषज्ञता हो। अकाउंटेंट के पद के लिए योग्यता 12वीं के साथ अकाउंटिंग कार्य में एक या दो साल का अनुभव आवश्यक है। ऑफिस बॉय के लिए योग्यता 10वीं होनी चाहिए। इन सभी पदों के लिए आयु सीमा 20 से 35 वर्ष होनी चाहिए। इन पदों के लिए वेतन 7 से 15 हजार रुपये प्रति माह और अनुभव के अनुसार होगा।

उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए नए और अनुभवी लड़के और लड़कियां दोनों आवेदन कर सकते हैं और नौकरी का स्थान सिवियन रोड, गिल पट्टी होगा। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 9 फरवरी 2024 को सुबह 9.30 बजे स्थानीय जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो, नियर चिल्ड्रेन पार्क, सिविल लाइन में साक्षात्कार के लिए अपना बायोडाटा, शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि अपने साथ ला सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए औपचारिक पोशाक में आना सुनिश्चित करें। अधिक जानकारी के लिए कृपया आवेदक के कार्यालय के टेलीग्राम चैनल डीबीईई बठिंडा में शामिल हो सकते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img