मोगा पुलिस ने बंबीहा और गोपी लाहौरिया गैंग के 3 साथियों को गिरफ्तार किया

मोगा पुलिस ने बंबीहा और गोपी लाहौरिया गैंग के 3 साथियों को गिरफ्तार किया

मोगा, 4 अप्रैल –मोगा पुलिस ने असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए चलाए गए समन्वित अभियान के तहत बंबीहा और गोपी लाहौरिया गिरोह के 3 साथियों/शूटरों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।आज श्री विवेक शील सोनी, आईपीएस, एसएसपी मोगा ने एक प्रेस बयान के माध्यम से बताया कि डीजीपी […]

मोगा, 4 अप्रैल –
मोगा पुलिस ने असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए चलाए गए समन्वित अभियान के तहत बंबीहा और गोपी लाहौरिया गिरोह के 3 साथियों/शूटरों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
आज श्री विवेक शील सोनी, आईपीएस, एसएसपी मोगा ने एक प्रेस बयान के माध्यम से बताया कि डीजीपी पंजाब के दिशानिर्देशों के अनुसार असामाजिक तत्वों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। श्री बाल कृष्ण सिंगला, पीपीएस, एसपी (आई) मोगा और पीपीएस डीएसपी (डी) हरिंदर सिंह सीआईए की देखरेख में। मोगा टीम ने विभिन्न मामलों में धमकी देकर फिरौती वसूलने वाले 03 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। परिणामस्वरूप, उनके पास से अवैध हथियार और फिरौती की रकम बरामद हुई। इस संबंध में थाना सिटी मोगा में मुकदमा नंबर 58 दिनांक 01/04/2024 धारा 307, 387, 120बी आईपीसी दर्ज किया गया है। एवं 25-54-59 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया है।
जानकारी देते एसएसपी बताया कि 1 अप्रैल 2024 को दो अज्ञात आरोपियों ने मोगा के अमृतसर रोड, दशमेश नगर स्थित बोपाराय इमिग्रेशन ऑफिस पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। ऑफिस के मालिक ने बताया कि इस गोलीबारी की योजना देविंदरपाल सिंह उर्फ ​​गोपी कनाडा ने बनाई थी। देविंदरपाल सिंह उर्फ ​​गोपी ने मोबाइल नंबर +1(204)898-8408 से गुरजीत सिंह को फोन किया और 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी।
जांच के दौरान उक्त मामले में गोली चलाने वाले गोपी लाहौरिया गैंग के शूटर (1) लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लब्बी पुत्र अवतार सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी लाहौरिया वाला मोहल्ला नजदीक गुरुद्वारा गुरुकुल साहिब मोगा, थाना सिटी साउथ मोगा जिला मोगा गिरफ्तार किया गया तथा (2) विकास राम पुत्र छत्रु राम पुत्र राम कौम रामदासी निवासी बुकनवाला रोड धर्मपाल चक्की मोगा, पुलिस स्टेशन सिटी साउथ मोगा जिला मोगा को एक पिस्तौल 32 बोर मय मैगजीन, 03 जिंदा कारतूस तथा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पी.बी. को गिरफ्तार किया गया। इस घटना में प्रयुक्त -91-डी-3304 बरामद किया गया. लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लब्बी और विकास राम उत्तन को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल
एस्ट्राजेनेका पर आरोप है कि उनकी वैक्सीन से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य को गंभीर बीमारियों...
NOTA को ज्यादा वोट तो चुनाव रद्द हो , SC में याचिका
संदेशखाली में CBI ने NSG कमांडो के साथ की सर्चिंग
13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग खत्म , जानें आज कितने प्रतिशत हुई वोटिंग
किसानों को मंडियों में कोई दिक्कत नहीं आने दी जायेगी : अनुराग वर्मा
जानबूझकर आम-मिठाई खा रहे:ताकि ब्लड शुगर बढ़े और जमानत मिले; ED का केजरीवाल पर आरोप
” मां के निधन के बाद जीने का रास्ता तलाश रही ” हिमाचल डिप्टी सीएम की बेटी का चुनाव लड़ने से इनकार