23.5 C
Chandigarh

राज्यस्तरीय बसंत मेले के दूसरे दिन जसबीर जस्सी ने अपनी गायकी का रंग दिखाया

- Advertisement -spot_img

फ़िरोज़पुर, 12 फरवरी 2024:

       फिरोजपुर में चल रहे दो दिवसीय मेले के अंतिम दिन कल शाम प्रसिद्ध पंजाबी गायक जसबीर जस्सी ने अपने लोकप्रिय गीतों से दर्शकों का मनोरंजन किया और पंजाबी लोक गीत, आवो नी सैन्यो, सूफी गीत (बाबा बुल्ले शाह) जैसे गीतों से हजारों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। , हीर, कोका आदि ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर पंजाब विधानसभा स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवान मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए और फिरोजपुर ग्रामीण के विधायक रजनीश दहिया, फिरोजपुर शहरी के विधायक स. रणबीर भुल्लर और विधायक गुरुहरसहाय स. फौजा सिंह सरारी, उपायुक्त श्री राजेश धीमान ने भी सूफी और लोक गीतों का आनंद लिया।

         गायक जसबीर जस्सी ने राज्य स्तर पर पहली बार जिला फिरोजपुर में बसंत पंचमी कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पंजाब सरकार और जिला प्रशासन को बधाई दी। उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी को अपनी संस्कृति, लोकगीत, लोक काव्य से जोड़ना हमारा कर्तव्य है और यह इस तरह की पहल से ही हो सकता है। जस्सी ने कहा कि हर व्यक्ति को धर्म का सम्मान करना चाहिए। क्योंकि कोई भी धर्म आपसी नफरत नहीं सिखाता। धर्म लोगों को जोड़ता है, तोड़ता नहीं।

         इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री मलकीत सिंह थिंद, जिला पुलिस प्रमुख सौम्या मिश्रा, अतिरिक्त उपायुक्त (ज) डाॅ. निधि कुमुद बंबा, एसपी। (डी) रणधीर कुमार, सहायक आयुक्त सूरज कुमार, डीडीपीओ जसवन्त सिंह बड़ैच, सचिव रेडक्रॉस अशोक बहल, प्राचार्य डाॅ. सतिंदर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img