अब लोगों को उनके घर के पास ही मिलेंगी सरकारी सुविधाएं-विधायक नरिंदर पाल सिंह सवाना

अब लोगों को उनके घर के पास ही मिलेंगी सरकारी सुविधाएं-विधायक नरिंदर पाल सिंह सवाना

फाजिल्का 4 फरवरीफाजिल्का के विधायक श्री नरिंदर पाल सिंह सावना ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लोगों को राहत देते हुए आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से एक कार्यक्रम तैयार किया गया है, जिसमें गांवों में कैंप लगाए जाएंगे ताकि लोग दफ्तरों में आने की बजाय गांवों में कैंप लगाएं। अधिकारी स्वयं […]

फाजिल्का 4 फरवरी
फाजिल्का के विधायक श्री नरिंदर पाल सिंह सावना ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लोगों को राहत देते हुए आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से एक कार्यक्रम तैयार किया गया है, जिसमें गांवों में कैंप लगाए जाएंगे ताकि लोग दफ्तरों में आने की बजाय गांवों में कैंप लगाएं। अधिकारी स्वयं गांवों में जायेंगे, लोगों की समस्याओं का समाधान किया जायेगा. उन्होंने कहा कि इन शिविरों के दौरान कई सेवाएं मौके पर ही प्रदान की जाएंगी।

विधायक श्री सवाना ने कहा कि सरकार की योजनाओं एवं योजनाओं का लाभ लोगों को आरामदायक माहौल एवं समय पर उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों को घर के नजदीक सेवाएं देने का जो वादा किया था, उसे लगातार पूरा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई सेवाओं के प्रमाण पत्र मौके पर ही बनाये जायेंगे।

फाजिल्का के विधायक श्री नरिंदर पाल सिंह सावना ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक संख्या में इन शिविरों में पहुंचें और सरकार की योजनाओं और योजनाओं का लाभ उठाएं और सरकार की इस पहल का लाभ उठाएं।

Tags:

Advertisement

Latest News