8.9 C
Chandigarh

अब दिहाड़ी मजदूरों को राशन के लिए अपनी दिहाड़ी बर्बाद करने की जरूरत नहीं – विधायक सेखों

- Advertisement -spot_img

फरीदकोट 13 फरवरी 2024

फरीदकोट के विधायक स. गुरदित सिंह सेखो आज गांव मनी सिंह वाला पहुंचे और मुफ्त राशन योजना की शुरुआत की और कहा कि अब इस पहल के तहत दैनिक वेतन भोगी लोग अपनी दैनिक मजदूरी खराब किए बिना राशन प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि चूंकि यह योजना समाज के कमजोर और आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों के लिए है, इसलिए इस योजना का लाभ वे मजदूर वर्ग उठाते हैं जो दैनिक मजदूरी के लिए जाते हैं, लेकिन उन्हें राशन लेने के लिए लंबी कतारों में खड़ा होना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने अब लोगों को खजल खुरी से मुक्ति दिलाने के लिए ऐसी योजनाएं शुरू की हैं। इस योजना के तहत जहां लोगों को घर बैठे बिना समय बर्बाद किए राशन मिलेगा, वहीं उन्हें अपनी दैनिक मजदूरी भी बर्बाद करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार के अभियान के तहत जिले में लगातार शिविर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन शिविरों में लोगों के कार्यालयों से संबंधित कार्य किये जा रहे हैं.

वर्तमान में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष गुरतेज खोसा, बाबा जसपाल सिंह अध्यक्ष एससी। विंग, ब्लॉक अध्यक्ष काला बजाज, ब्लॉक अध्यक्ष सिमरत संधू, ब्लॉक अध्यक्ष जगमोहन सिंह लक्की, ब्लॉक अध्यक्ष रेशम सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष उत्तम डोड, परगट खालसा, हरजिंदर चौहान, बलजिंदर भुल्लर मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img