गांवों के सर्वांगीण विकास में कोई कठिनाई नहीं छोड़ेंगे-विधायक बुद्धराम

गांवों के सर्वांगीण विकास में कोई कठिनाई नहीं छोड़ेंगे-विधायक बुद्धराम

मानसा, 08 मार्च:मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। गांवों की जरूरतों के लिए अनुदान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। ये विचार विधायक बुढलाडा एवं कार्यकारी अध्यक्ष आम आदमी पार्टी पंजाब प्रिंसिपल बुद्ध राम ने गांवों को विभिन्न कार्यों के लिए अनुदान […]

मानसा, 08 मार्च:
मुख्यमंत्री श्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। गांवों की जरूरतों के लिए अनुदान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। ये विचार विधायक बुढलाडा एवं कार्यकारी अध्यक्ष आम आदमी पार्टी पंजाब प्रिंसिपल बुद्ध राम ने गांवों को विभिन्न कार्यों के लिए अनुदान के तहत 83 लाख 88 हजार रुपये के मंजूरी पत्र वितरित करने के अवसर पर व्यक्त किए।
विधायक ने बुढलाडा कार्यालय में विभिन्न गांवों से आए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधियों को स्वीकृति पत्र सौंपते हुए कहा कि उन्होंने बुढलाडा हलके के गांवों की समस्याओं को पंजाब के मुख्यमंत्री के ध्यान में लाया था, जिसे उन्होंने सुना। कृपया आवश्यक धनराशि जारी करने के आदेश जारी कर दिये गये हैं जिसमें हलका बुढलाडा के गांव बीरेवाला डोगरा दविंदर सिंह की ढाणी तक इंटरलॉक टाइल्स के लिए 10 लाख रुपये और स्टेडियम में ट्रैक और उपन जिम और वॉली ग्राउंड के लिए 07 लाख रुपये, गंटू खुर्द रामदासिया सिख धर्मशाला के नवीनीकरण के लिए 07 लाख रुपये, 05 लाख रुपये दयालपुरा धर्मशाला के लिए, गुरने कलां धर्मशाला के शेड के लिए 05 लाख रुपये, उदत सईदेवाला एससी धर्मशाला की मरम्मत और चार दीवारों के लिए 05 लाख रुपये, मघानी एससी धर्मशाला के शेड के लिए 05 लाख रुपये, सिरसीवाला खेल स्टेडियम के लिए 03 लाख रुपये, पिपलियां रामदासिया सिख धर्मशाला को 03 लाख रुपये, फुलुवाला डोड ओपन जिम को 03 लाख रुपये, कैनवाल चहलान एससी धर्मशाला को फर्श बिछाने और ऊंचा करने के लिए 03 लाख रुपये, बगुला खुर्द मजहबी सिख धर्मशाला को छत बदलने के लिए 03 लाख रुपये, रैली रामदासिया को 2 लाख रुपये सिख धर्मशाला के नवीनीकरण के लिए 50 हजार रुपये, चक अलीशेर मजहबी सिख धर्मशाला के लिए 2 लाख रुपये, संघरेडी स्पोर्ट्स स्टेडियम की चार दीवारी के लिए 01 लाख 94 हजार रुपये, संदली स्टेडियम और ओपन जिम, मंढाली रामदासिया सिख धर्मशाला के लिए 01 लाख 94 हजार रुपये .कमरे की छत पर रंग-रोगन के लिए 1 लाख 50 हजार रुपए और बाहरी धर्मशाला के शेड और फर्श बिछाने के लिए 10 लाख रुपए, कुल 83 लाख 88 हजार रुपए बांटे गए।
विधायक बुद्धराम ने गांवों के प्रतिनिधियों और पंचायत विभाग के कर्मचारियों से इस अनुदान को पारदर्शी तरीके से खर्च करने का आग्रह किया।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सोहाना सिंह कलीपुर, चेयरमैन सत्राल कोआ, बैंक जिला मानसा, शतीश कुमार सिंगला मार्केट कमेटी बुढलाडा, बलविंदर सिंह औलख पी.ए. गुरदर्शन सिंह पटवारी सुखजिंदर सिंह छीना ब्लॉक अध्यक्ष संसार सिंह सिरसीवाला, मनदीप सिंह चक अली शेर, कुलदीप सिंह बीरेवाला डोगरा, डॉ. बूटा सिंह जरनैल सिंह मंढाली, रामलाल सिंह पिपलिया, बिकर सिंह मघानी के अलावा पंचायत सचिव दीपक बंसल, जगतार सिंह, हरभजन सिंह , धीरज कुमार, धर्मपाल आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

फेसबुक और इंस्टाग्राम हुआ डाउन , लाखों यूजर को आ रही है परेशानी फेसबुक और इंस्टाग्राम हुआ डाउन , लाखों यूजर को आ रही है परेशानी
सोशल मीडिया ऐप फेसबुक और इंस्टाग्राम 15 मई को दुनियाभर में कई यूजर्स के लिए डाउन हो गए हैं। डाउन...
हैदराबाद के 'सनराइजर्स' टीम करेगी पलटवार , गुजरात को हराकर प्लेऑफ में मारेगी एंट्री
पंजाब में कल आएंगे अरविंद केजरीवाल
' 'फिल्म को नहीं देखना चाहते, तो मत देखिए लेकिन...' एनिमल' कॉन्ट्रोवर्सी पर मनोज बाजपेयी की दो टूक
करनाल में मराठा वीरेंद्र को लगा बड़ा झटका:रोड समाज के हिम्मत सिंह को बना दिया एचएसएससी का चेयरमैन
PAK मूल के बिजनेसमैन ने मोदी की तारीफ़ कहा मोदी भारत के बेहतरीन लीडर
भारत के बिना हमारा विकास मुमकिन नहीं : बांग्लादेश