गेहूं की आवक को लेकर मंडियों में आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी

गेहूं की आवक को लेकर मंडियों में आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी

मानसा, 03 अप्रैल:एसडीएम सरदूलगढ़ श्री नितेश कुमार जैन ने रबी सीजन 2024 के दौरान विभिन्न खरीद एजेंसियों द्वारा की जाने वाली गेहूं की खरीद के संबंध में मार्केट कमेटी सरदूलगढ़, आरती और मजदूर एसोसिएशन सरदूलगढ़ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।उपस्थित लोगों को गेहूं की आवक को ध्यान में रखते हुए आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण करने […]

मानसा, 03 अप्रैल:
एसडीएम सरदूलगढ़ श्री नितेश कुमार जैन ने रबी सीजन 2024 के दौरान विभिन्न खरीद एजेंसियों द्वारा की जाने वाली गेहूं की खरीद के संबंध में मार्केट कमेटी सरदूलगढ़, आरती और मजदूर एसोसिएशन सरदूलगढ़ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।
उपस्थित लोगों को गेहूं की आवक को ध्यान में रखते हुए आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण करने के निर्देश दिये गये। उन्होंने गेहूं खरीद के दौरान प्रत्येक मण्डी में साफ-सफाई, पेयजल, बिजली, किसानों के बैठने के स्थान पर पानी, शौचालय, कूड़ेदान तथा तिरपाल, तिरपाल, क्रेट आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा ताकि किसानों को सुविधा हो सके। उन्हें अपना गेहूं बाजारों में बेचने में कोई कठिनाई नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि सचिव मार्केट कमेटी और मंडी अधिकारी अपने अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मंडियों का समय पर निरीक्षण करेंगे और खरीदे गए गेहूं का उठान नियमानुसार करना सुनिश्चित करेंगे। बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों ने आश्वस्त किया कि गेहूं खरीद के दौरान कोई कठिनाई नहीं होगी।

Tags:

About The Author

Related Posts

Advertisement

Latest News

कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल
एस्ट्राजेनेका पर आरोप है कि उनकी वैक्सीन से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य को गंभीर बीमारियों...
NOTA को ज्यादा वोट तो चुनाव रद्द हो , SC में याचिका
संदेशखाली में CBI ने NSG कमांडो के साथ की सर्चिंग
13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग खत्म , जानें आज कितने प्रतिशत हुई वोटिंग
किसानों को मंडियों में कोई दिक्कत नहीं आने दी जायेगी : अनुराग वर्मा
जानबूझकर आम-मिठाई खा रहे:ताकि ब्लड शुगर बढ़े और जमानत मिले; ED का केजरीवाल पर आरोप
” मां के निधन के बाद जीने का रास्ता तलाश रही ” हिमाचल डिप्टी सीएम की बेटी का चुनाव लड़ने से इनकार