विनेश फोगाट-बजंरग पूनिया को लेकर कांग्रेस का बड़ा ऐलान

विनेश फोगाट-बजंरग पूनिया को लेकर कांग्रेस का बड़ा ऐलान

 हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हैं। इस बीच खबर है कि पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह कयास तो कई दिनों से लगाए जा रहे हैं कि विनेश फोगाट कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

इस मामले को लेकर हरियाणा कांग्रेस के चुनाव प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि अभी तक जो लिस्ट तैयार हुई है, उसमें विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का नाम नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब 55 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर चुकी है। वहीं कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला की उम्मीदवारी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी सीटों को लेकर मीटिंग में कोई चर्चा नहीं हुई। फिलहाल उसे होल्ड पर रखा गया है।

Haryana-Assembly-Election-2024Vinesh-Phogat-Bajrang-Poonia-Meet-Rahul-Gandhi

बता दें कि हाल ही में विनेश फोगाट ने जींद, रोहतक और शंभू बाॅर्डर पर खाप पंचायतों और किसानों से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि जब मैं मुश्किल में थी तब किसानों ने मेरा साथ दिया था। कांग्रेस ने भी विनेश को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई कदम उठाए थे। जब विनेश ने रिटायरमेंट का ऐलान किया था तब भी कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा उनके साथ नजर आए थे। हालांकि सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा ने उनको राज्यसभा भेजने की बात की थी। उनका ये बयान बेतुका था क्योंकि विनेश के चाचा और चचेरी बहन ने इस पहल की आलोचना की थी। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को चुनाव होना है। वहीं नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित होंगे।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत