23.5 C
Chandigarh

SA v IND: दूसरे टेस्ट मैच से पहले साउथ अफ्रीका को लगा बड़ा झटका

- Advertisement -spot_img

कोनराड ने पुष्टि की कि टेम्बा बावुमा की हैमस्ट्रिंग में कोई चोट नहीं है, लेकिन सेंचुरियन में पहले टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग के दौरान कप्तान के पैर में खिंचाव था। बावुमा की चोट का अगले दो सप्ताह में आकलन किया जाएगा और 10 जनवरी से शुरू होने वाले SA20 में उनकी भागीदारी पर फैसला किया जाएगा।

डीन एल्गर करेंगे कप्तानी

मुख्य कोच ने कहा कि डीन एल्गर दूसरे टेस्ट मैच में भी साउथ अफ्रीका की कमान संभालेंगे। डीन एल्गर ने पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की पहली पारी में 185 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने थी। वह केपटाउन में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलेंगे। कोच ने कहा कि टेम्बा की जगह जुबैर हमजा टीम में शामिल होंगे।

बाएं पैर में खिंचाव की शिकायत

कोच शुकरी ने कहा, “बावुमा के बाएं पैर में खिंचाव का पता चला है, चोट का नहीं। SA20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के साथ अपने अगले असाइनमेंट के लिए उनकी उपलब्धता निर्धारित करने के लिए दो सप्ताह के समय में चोट का आकलन किया जाएगा। वह दक्षिण अफ्रीका के लिए फिलहाल टेस्ट नहीं खेलेंगे।”

3 जनवरी से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को पारी और 32 रन से मात दी। पहली पारी में केएल राहुल और दूसरी पारी में कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की। भारत और दक्षिण अफ्रीका 3 जनवरी से केपटाउन में दूसरे टेस्ट में आमने-सामने होंगे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img