विधायक रणबीर सिंह भुल्लर ने गांव कमाल वाला खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया

विधायक रणबीर सिंह भुल्लर ने गांव कमाल वाला खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया

फिरोजपुर 27 फरवरी 2024 मुख्यमंत्री भगवंत मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार विकास कार्यों को प्राथमिकता दे रही है। इसी शृंखला के तहत विधायक फिरोजपुर शहरी स. गांव कमाल वाला खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन रणबीर सिंह भुल्लर ने किया।        विधायक रणबीर सिंह भुल्लर ने कहा कि हलके के गांव कमाल […]

फिरोजपुर 27 फरवरी 2024

मुख्यमंत्री भगवंत मान के कुशल नेतृत्व में राज्य सरकार विकास कार्यों को प्राथमिकता दे रही है। इसी शृंखला के तहत विधायक फिरोजपुर शहरी स. गांव कमाल वाला खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन रणबीर सिंह भुल्लर ने किया।

       विधायक रणबीर सिंह भुल्लर ने कहा कि हलके के गांव कमाल वाला खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया गया है। ग्रामीणों की लंबे समय से चली आ रही इस स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण की मांग पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 40 लाख रुपये खर्च किये गये हैं। उन्होंने कहा कि इस स्वास्थ्य केंद्र के खुलने से यहां के लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं की विशेष सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र को विकास कार्यों से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा और आने वाले समय में और अधिक धनराशि उपलब्ध करवाकर बड़े पैमाने पर विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर शहरी हलके में विकास कार्य करने के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

      इस अवसर पर चेयरमैन मार्केट कमेटी श्री बलराज कटोरा, श्री गुरदेव सिंह नंबरदार, श्री पीपल सिंह ब्लॉक अध्यक्ष, श्री बलदेव सिंह, श्री सुखविंदर सिंह, श्री परमजीत सिंह, श्री धर्मबीर सिंह, श्री जगतार सिंह एवं क्षेत्र के अन्य निवासी उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News