विधायक नरिंदर पाल सिंह सावना ने सादकी बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाई लोहड़ी

विधायक नरिंदर पाल सिंह सावना ने सादकी बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाई लोहड़ी

फाजिल्का 14 जनवरी फाजिल्का के विधायक श्री नरिंदर पाल सिंह सावना ने अपनी शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सादकी सीमा पर पहुंचकर सीमा की रक्षा कर रहे सैनिकों के साथ मनाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि युवाओं के अपार उत्साह और जीवटता का कोई जवाब नहीं है इस मौके पर उन्होंने […]

फाजिल्का 14 जनवरी

फाजिल्का के विधायक श्री नरिंदर पाल सिंह सावना ने अपनी शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सादकी सीमा पर पहुंचकर सीमा की रक्षा कर रहे सैनिकों के साथ मनाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि युवाओं के अपार उत्साह और जीवटता का कोई जवाब नहीं है इस मौके पर उन्होंने जवानों के साथ भांगड़ा भी डाला ।

इस दौरान उन्होंने युवाओं को मिठाई भी खिलाई।

विधायक श्री सवाना ने कहा कि वे अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं कि वे देश के प्रति जज्बा रखने वालों के बीच पहुंचकर अपनी पहली लोहड़ी मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रति युवाओं के प्यार और जज्बे को हर कोई सलाम करता है। उन्होंने कहा कि सीमाओं की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह न करने वालों का मान-सम्मान हम सभी में अतुलनीय है।

उन्होंने कहा कि देश का प्रत्येक नागरिक सीमा की रक्षा करने वाले सैनिकों की खातिर निडर होकर अपने घरों में त्योहार मनाता है। इन महान योद्धाओं की सीमा पर तैनाती के कारण ही हम चैन की नींद सोते हैं।

इस मौके पर सीमा की रक्षा कर रहे जवानों को लोहड़ी और माघी की बधाई दी।

Tags:

Advertisement

Latest News