वार्ड नंबर 93 में नए ट्यूबवेल का उद्घाटन विधायक मदन लाल बागा ने किया

वार्ड नंबर 93 में नए ट्यूबवेल का उद्घाटन विधायक मदन लाल बागा ने किया

लुधियाना, 17 जनवरी – विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को पीने के पानी की कमी से राहत दिलाने के उद्देश्य से, लुधियाना उत्तरी के विधायक द्वारा स्थानीय वार्ड नंबर 93 के तहत प्रीत विहार, गली नंबर 1 में 12.5 हॉर्स पावर का ट्यूबवेल निवासियों को समर्पित किया गया। विधायक बग्गा ने ट्यूबवेल के उद्घाटन के अवसर […]

लुधियाना, 17 जनवरी –

विधानसभा क्षेत्र के निवासियों को पीने के पानी की कमी से राहत दिलाने के उद्देश्य से, लुधियाना उत्तरी के विधायक द्वारा स्थानीय वार्ड नंबर 93 के तहत प्रीत विहार, गली नंबर 1 में 12.5 हॉर्स पावर का ट्यूबवेल निवासियों को समर्पित किया गया।

विधायक बग्गा ने ट्यूबवेल के उद्घाटन के अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि वार्ड नंबर 93 के निवासियों को पहले पानी की काफी कमी थी और उनकी लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करते हुए एक नया ट्यूबवेल लगाया गया है. ताकि वार्डवासियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि अब आसपास के इलाकों को भी इसका फायदा मिलेगा।

विधायक बग्गा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार आम लोगों की सरकार है और चुनावों के दौरान मतदाताओं से किए गए वादों को एक-एक करके पूरा करके राज्य निवासियों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Tags:

Advertisement

Latest News