12.5 C
Chandigarh

डिप्टी कमिश्नर सुरभि मलिक के नेतृत्व में तेल कंपनियों के डिपो प्रमुखों, सिविल और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 02 जनवरी (000)- डिप्टी कमिश्नर लुधियाना श्रीमती सुरभि मलिक के नेतृत्व में तेल कंपनियों के डिपो प्रमुखों, नागरिक और पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक हुई जिसमें तेल की सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए चर्चा की गई।

इस अवसर पर संयुक्त पुलिस आयुक्त सौम्या मिश्रा, अतिरिक्त उपायुक्त गौतम जैन, रूपिंदरपाल सिंह, अतिरिक्त मुख्य प्रशासक गलाडा अमरजीत बैंस भी उपस्थित थे।

डिप्टी कमिश्नर मलिक ने कहा कि जिले में पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने स्पष्ट किया कि अनावश्यक रूप से हड़बड़ाहट में पेट्रोल पंपों पर ईंधन आपूर्ति के लिए भीड़ नहीं लगानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन पूरी स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है और स्थिति जल्द ही नियंत्रण में होगी।

डिप्टी कमिश्नर ने अपने कार्यालय में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन, भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड समेत तेल कंपनियों के डिपो प्रमुखों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि इन कंपनियों को आंतरिक व्यवस्था के जरिये यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल के कारण पेट्रोल-डीजल और एल.पी.जी. किसी भी प्रकार से आपूर्ति प्रभावित नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पेट्रोल पंपों तक आपूर्ति की सुविधा के लिए कंपनियों को हर तरह का सहयोग प्रदान करेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इस मुद्दे को जल्द सुलझाने के लिए सक्षम अधिकारियों और हड़ताली ट्रांसपोर्टरों के साथ बातचीत कर रही है।

डिप्टी कमिश्नर ने सख्त लहजे में कहा कि पेट्रोल पंप या किसी भी व्यक्ति द्वारा जमाखोरी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

बैठक के दौरान डी.एफ.एस.सी (पूर्व) सिफाली चोपड़ा, डी.एफ.एससी. (पश्चिम) संजय शर्मा के अलावा विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img