लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया

लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया

फाजिल्का 5 फरवरीराष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत परिवहन विभाग और पुलिस विभाग ने सेमिनार आयोजित कर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी। उपायुक्त डाॅ. सेनू दुग्गल और जिला पुलिस प्रमुख एस. मंजीत सिंह ढेसी, ​​क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-सह-अतिरिक्त उपायुक्त के निर्देशों के तहत। रविंदर सिंह अरोड़ा के नेतृत्व में जिला फाजिल्का में गतिविधियां […]

फाजिल्का 5 फरवरी
राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत परिवहन विभाग और पुलिस विभाग ने सेमिनार आयोजित कर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी। उपायुक्त डाॅ. सेनू दुग्गल और जिला पुलिस प्रमुख एस. मंजीत सिंह ढेसी, ​​क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-सह-अतिरिक्त उपायुक्त के निर्देशों के तहत। रविंदर सिंह अरोड़ा के नेतृत्व में जिला फाजिल्का में गतिविधियां चलाई जा रही हैं।

सेमिनार के दौरान जागरूकता देते हुए उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए यातायात नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि कई बार छोटी-छोटी लापरवाही के कारण बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं, इसलिए सड़क पर वाहन चलाते समय वाहन की गति निर्धारित रखनी चाहिए तथा संकेतों का पालन करना चाहिए। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को वाहन चलाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि ईश्वर का दिया हुआ जीवन किसी भी गलती के कारण नष्ट नहीं होना चाहिए।
इस अवसर पर ट्रैफिक प्रभारी फाजिल्का श्री पवन कुमार, पुलिस विभाग से मलकीत सिंह, आरटीओ कार्यालय से संजय सरमा ने लोगों को इस अभियान के संबंध में प्रेरित किया।

Tags:

Advertisement

Latest News