प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में खुशी से झूमीं कंगना रणौत, अभिनेत्री ने लगाए जय श्रीराम के नारे

 प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में खुशी से झूमीं कंगना रणौत, अभिनेत्री ने लगाए जय श्रीराम के नारे

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

प्रभु श्रीराम आ गए हैं। अयोध्या में ऐतिहासिक भव्य मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हो गया है। प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम में फिल्म जगत की कई हस्तियां भी साक्षी बनीं। अभिनेत्री कंगना रणौत रविवार को ही अयोध्या पहुंच गई थीं। अब प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी से उन्होंने अपनी एक वीडियो साझा की है। इसमें उनकी खुशी देखी जा सकती है। एक्ट्रेस ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाती नजर आ रही हैं।

पुष्प वर्षा के बीच लगाए जय श्रीराम के नारे
कंगना रणौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इसमें देखा जा सकता है कि कार्यक्रम स्थल पर पुष्पवर्षा हो रही है। इस दौरान हर तरफ खुशी का माहौल है। अभिनेत्री कंगना की खुशी भी सहज ही नजर आ रही है। खुशी से कंगना जय श्रीराम के नारे लगाती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘राम आ गए’।

खूबसूरत अंदाज में नजर आईं अभिनेत्री
कंगना रणौत ऑरेन्ज बॉर्डर वाली क्रीम कलर की साड़ी पहनकर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुईं। उनका अंदाज बेहद खूबसूरत लग रहा है। एक्ट्रेस रविवार को अयोध्या पहुंची थीं। रविवार को अभिनेत्री ने हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाई। इसके अलावा उन्होंने जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्य से भी मुलाकात की। अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान कंगना ने बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मुलाकात की।

READ ALSO:पशुओं की मौत का मामलाः गुरमीत सिंह खुड्डियां द्वारा बठिंडा के गाँव रायके कलां का दौरा

यूजर्स ने की कंगना की सराहना
कंगना की इस वीडियो पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। हर कोई कंगना का अंदाज देख उनकी तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप सच्ची सनातनी हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये इकलौती ऐसी सिने हस्ती हैं, जो शुरुआत से प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बेहद उत्साहित रही हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी ये गजब की ऊर्जा और उत्साह…जय श्रीराम’।

Kangana Ranaut

About The Author

Advertisement

Latest News

23 की उम्र में यह बल्लेबाज बना खूंखार ओपनर, 400 का पार किया आंकड़ा 23 की उम्र में यह बल्लेबाज बना खूंखार ओपनर, 400 का पार किया आंकड़ा
आईपीएल के 17वें सीजन में भारत के युवा ओपनर अभिषेक शर्मा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सुर्खियों में बने हुए हैं....
3700 फीट की ऊंचाई पर 1 घंटे तक लटकते रहे टूरिस्ट नहीं आया कोई बचाने ! देखों फ़िर..
अमृतसर से पाकिस्तानी तस्कर डोगर राजपूत के 2 हैंडलर गिरफ्तार
रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरा यात्री:RPF जवान ने ऐसे बचाई जान
गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर बड़ा एक्शन
पंजाब में शुक्रवार 10 मई को छुट्टी रहेगी
कनाडा पंजाब के संगठित अपराध से जुड़े लोगों को गैंगलैंड वीजा दे रहा है : एस जयशंकर