18.5 C
Chandigarh

 प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में खुशी से झूमीं कंगना रणौत, अभिनेत्री ने लगाए जय श्रीराम के नारे

- Advertisement -spot_img

Kangana Ranaut

प्रभु श्रीराम आ गए हैं। अयोध्या में ऐतिहासिक भव्य मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हो गया है। प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम में फिल्म जगत की कई हस्तियां भी साक्षी बनीं। अभिनेत्री कंगना रणौत रविवार को ही अयोध्या पहुंच गई थीं। अब प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी से उन्होंने अपनी एक वीडियो साझा की है। इसमें उनकी खुशी देखी जा सकती है। एक्ट्रेस ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाती नजर आ रही हैं।

पुष्प वर्षा के बीच लगाए जय श्रीराम के नारे
कंगना रणौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इसमें देखा जा सकता है कि कार्यक्रम स्थल पर पुष्पवर्षा हो रही है। इस दौरान हर तरफ खुशी का माहौल है। अभिनेत्री कंगना की खुशी भी सहज ही नजर आ रही है। खुशी से कंगना जय श्रीराम के नारे लगाती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘राम आ गए’।

खूबसूरत अंदाज में नजर आईं अभिनेत्री
कंगना रणौत ऑरेन्ज बॉर्डर वाली क्रीम कलर की साड़ी पहनकर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुईं। उनका अंदाज बेहद खूबसूरत लग रहा है। एक्ट्रेस रविवार को अयोध्या पहुंची थीं। रविवार को अभिनेत्री ने हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाई। इसके अलावा उन्होंने जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्य से भी मुलाकात की। अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान कंगना ने बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मुलाकात की।

READ ALSO:पशुओं की मौत का मामलाः गुरमीत सिंह खुड्डियां द्वारा बठिंडा के गाँव रायके कलां का दौरा

यूजर्स ने की कंगना की सराहना
कंगना की इस वीडियो पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। हर कोई कंगना का अंदाज देख उनकी तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप सच्ची सनातनी हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये इकलौती ऐसी सिने हस्ती हैं, जो शुरुआत से प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बेहद उत्साहित रही हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी ये गजब की ऊर्जा और उत्साह…जय श्रीराम’।

Kangana Ranaut

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img