22.7 C
Chandigarh

चंडीगढ़ पहुंचे अफगानिस्तान के खिलाड़ी,11 जनवरी को मोहाली में भारत से होगा T20 मैच…

- Advertisement -spot_img

 IS Bindra Cricket Stadium

भारत के खिलाफ T20 मुकाबले में हिस्सा लेने अफगानिस्तान की टीम चंडीगढ़ पहुंच गई है। यह मुकाबला 11 जनवरी को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में होगा। अफगानिस्तान की टीम आज पीसीए स्टेडियम के बैक साइड वाले एरिया में नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी का अभ्यास करेगी। अफगानिस्तान की टीम चंडीगढ़ के आईटी पार्क स्थित एक होटल में रुकी हुई है। भारत की टीम 9 जनवरी को चंडीगढ़ आएगी।

इब्राहिम जादरान करेंगे कप्तानी

अफगानिस्तान की टीम की इब्राहिम जादरान कप्तानी करेंगे। उनके नेतृत्व में टीम चंडीगढ़ पहुंची है। कप्तान के अलावा विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज, के साथ इकराम अलीखिल, हज़रतुल्लाह जजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, करीम जनत, नवीन उल हक, नूर अहमद, मुजीम उर रहमान, मोहम्मद सलीम और अन्य खिलाड़ी भी चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं।

READ ALSO:हरियाणा में आज रात से बदलेगा मौसम, 5 जिलों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी…

इंडिया अफगानिस्तान T20 मैच के लिए अब तक 35% टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इस मैच के लिए टिकट पीसीए स्टेडियम के काउंटर के अलावा CP 67 मॉल मोहाली और मीना बाजार मनीमाजरा से भी खरीदे जा सकते हैं। इसके अलावा कई ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी क्रिकेट मैच के टिकट मिल रहे हैं।

रोहित शर्मा करेंगे कप्तानी

11 जनवरी को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। टीम में विराट कोहली और शुभमन गिल की वापसी हुई है। गिल होम ग्राउंड पर क्रिकेट प्रशंसकों के सामने होंगे। वह मोहाली के ही रहने वाले हैं। इसलिए सब की नजर शुभमन गिल पर होगी। इस टीम में यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेंद्र शर्मा, संजू सैमसन, शिवम दुबे जैसे कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। टीम 9 जनवरी को चंडीगढ़ पहुंचेगी।

 IS Bindra Cricket Stadium

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img