विकास परियोजना के तहत समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश अधिकारियों को दिये

विकास परियोजना के तहत समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश अधिकारियों को दिये

फाजिल्का 1 फरवरी विधायक फाजिल्का श्री नरिंदरपाल सिंह सावना ने अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान किया। इस मौके पर जल सप्लाई एवं सेनिटेशन विभाग, डीएफएससी और विकास कार्यों से जुड़े विभागों के अधिकारियों से रिपोर्ट ली गई और निर्देश दिए गए कि पंजाब सरकार […]

फाजिल्का 1 फरवरी

विधायक फाजिल्का श्री नरिंदरपाल सिंह सावना ने अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान किया। इस मौके पर जल सप्लाई एवं सेनिटेशन विभाग, डीएफएससी और विकास कार्यों से जुड़े विभागों के अधिकारियों से रिपोर्ट ली गई और निर्देश दिए गए कि पंजाब सरकार की ओर से चलाए जा रहे विकास प्रोजेक्ट समय पर पूरे किए जाएं।
उन्होंने उन लोगों से बात करते हुए ये बात कही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में जनहित में बड़े फैसले लिए जा रहे हैं और हर क्षेत्र में बिना पक्षपात के विकास कार्य चल रहा है। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में जनहित में कराए जा रहे विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य पारदर्शी तरीके से कराए जा रहे हैं। गांवों में गंदे पानी की निकासी के लिए तालाबों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है, खेल स्टेडियमों का निर्माण किया जा रहा है, शहरी क्षेत्रों में सीवेज सहित विभिन्न समस्याओं का समाधान किया जा रहा है।

Tags:

Related Posts

Advertisement

Latest News