8.9 C
Chandigarh

IND vs ENG हैदराबाद टेस्ट का तीसरा दिन:ओली पोप सेंचुरी के करीब

- Advertisement -spot_img

 India Vs England

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है। राजीव गांधी स्टेडियम में पहली पारी में इंग्लैंड ने 246 और भारत ने 436 रन बनाए। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बढ़त बना ली है।

फिलहाल तीसरे दिन के तीसरे सेशन का खेल चल रहा है। इंग्लैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बना लिए हैं। ओली पोप और बेन फोक्स क्रीज पर हैं। दोनों के बीच फिफ्टी पार्टनरशिप हो चुकी है। पोप सेंचुरी के करीब हैं।

भारत से रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट लिए। एक सफलता रवींद्र जडेजा के हाथ लगी। इंग्लैंड से बेन डकेट 47, जैक क्रॉले 31, जॉनी बेयरस्टो 10, बेन स्टोक्स 6 और जो रूट 2 रन ही बना सके

पोप-फोक्स ने की फिफ्टी पार्टनरशिप

ओली पोप ने विकेटकीपर बेन फोक्स के साथ फिफ्टी पार्टनरशिप कर ली। इंग्लैंड का 5वां विकेट 163 रन के स्कोर पर बेन स्टोक्स के रूप में गिरा था। स्टोक्स 6 ही रन बनाकर आउट हुए थे।

READ ALSO:पंजाब में निवेश को तैयार 6 देश:दिल्ली में हुई पहले चरण की मीटिंग; IT से लेकर फूड प्रोसेसिंग में निवेश करेंगी कंपनियां

इंग्लैंड के 200 रन पूरे

इंग्लैंड ने 52वें ओवर में 200 रन पूरे कर लिए। ओली पोप ने रवींद्र जडेजा के खिलाफ एक रन लेकर टीम का स्कोर 200 रन तक पहुंचाया। इसी के साथ दूसरी पारी में टीम की बढ़त भी 10 रन की हो गई।

 India Vs England

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img