यदि संभव हो तो धार्मिक स्थलों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के आदेश जारी

यदि संभव हो तो धार्मिक स्थलों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के आदेश जारी

मोगा 23 जनवरी:कुछ असामाजिक तत्व गुरुद्वारों/मस्जिदों/मस्जिदों/चाचर आदि धार्मिक स्थानों में धार्मिक ग्रंथों या किसी अन्य तरीके से अपवित्रता कर रहे हैं। इससे आम लोगों की भावनाएं आहत होती हैं और जिले में कानून-व्यवस्था बाधित होती है. इसलिए, ऐसे कृत्यों को रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता है। ये शब्द व्यक्त करते हुए जिला मैजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी […]

मोगा 23 जनवरी:
कुछ असामाजिक तत्व गुरुद्वारों/मस्जिदों/मस्जिदों/चाचर आदि धार्मिक स्थानों में धार्मिक ग्रंथों या किसी अन्य तरीके से अपवित्रता कर रहे हैं। इससे आम लोगों की भावनाएं आहत होती हैं और जिले में कानून-व्यवस्था बाधित होती है. इसलिए, ऐसे कृत्यों को रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता है।

ये शब्द व्यक्त करते हुए जिला मैजिस्ट्रेट-कम-डिप्टी कमिश्नर मोगा सीनियर. कुलवंत सिंह ने कहा कि उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, फजदारी जाबाता संघ 1973 (1974 का अधिनियम नंबर 2) की धारा 144 के तहत शक्तियों का उपयोग करते हुए जिला मोगा की सीमा के भीतर धार्मिक स्थानों के प्रबंधकों / समितियों को आदेश जारी किए गए थे। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए धार्मिक स्थलों पर सी.सी.टी.वी. लिया जाना।

Tags:

Advertisement

Latest News