‘दिल्ली बॉर्डर पर 13 महीने तक किसानों की सेवा की’, कंगना रनौत पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

‘दिल्ली बॉर्डर पर 13 महीने तक किसानों की सेवा की’, कंगना रनौत पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता चुनावी मैदान में उतर गए और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनावी हलचल के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने तीनों कृषि कानून को फिर से लागू करने की बात कही, जिससे विपक्ष को बड़ा मुद्दा मिल गया। इसे लेकर दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया।

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को रोहतक के मेहम विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे एक चेतावनी देना चाहते हैं। जब किसान आंदोलन हुआ था, तब आपके परिवार और घर से कोई न कोई दिल्ली बॉर्डर पर आया था। इस दौरान उन्होंने 13 महीने तक सीमा पर बैठे किसानों की सेवा की थी। वे खाना और पानी के लिए जल बोर्ड के टैंकर भेजे थे। आखिरकार जब पीएम मोदी को लगा कि वे चुनाव हार जाएंगे तो उन्होंने तीनों कानून वापस ले लिए।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि तीनों कृषि कानूनों को लेकर फिर उनकी (BJP) मंशा खराब हो रही है। भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू किया जाना चाहिए। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग ‘नकली किसान’ हैं। इस बार ऐसा बटन दबाना कि खट्टर साहब को लगे कि वे असली खट्टर नहीं, बल्कि ‘नकली खट्टर’ हैं। ऐसा बटन दबाना कि वो दोबारा तीनों कृषि कानूनों को लाने की बात न करें।

Arvind-Kejriwal-Bail-Petitionआपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। वोटरों को साधने के लिए तरह-तरह के वादे किए जा रहे हैं। चुनाव में एक बार फिर कृषि कानून का मुद्दा सामने आ गया। कंगना रनौत के कृषि कानून लागू करने वाले बयान ने भाजपा के लिए मुश्किल बढ़ा दी और विपक्ष को बड़ा मुद्दा दे दिया।

Latest News

हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस होगी - CM Nayab Saini हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस होगी - CM Nayab Saini
हरियाणा में CM और मंत्रियों के शपथग्रहण के बाद आज (18 अक्टूबर) को चंडीगढ़ स्थित सचिवालय में कैबिनेट की पहली...
राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से झटका , कोर्ट ने नोटिस जारी कर चार हफ्ते में मांगा जवाब
पाकिस्तान से संचालित ड्रग तस्कर गैंग का सदस्य गिरफ्तार:1.350 किलो हेरोइन बरामद
न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह