रोहतक में पूर्व सीएम के सामने मंजू हुड्‌डा का नामांकन

रोहतक में पूर्व सीएम के सामने मंजू हुड्‌डा का नामांकन

रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार एवं जिला परिषद की चेयरपर्सन मंजू हुड्‌डा ने वीरवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। वे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के सामने चुनाव लड़ेंगी। नामांकन करवाने के लिए राजस्थान के विधायक एवं बाबा मस्तनाथ मठ के महंत बालक नाथ पहुंचे। जिन्होंने कहा कि जनता विकास के लिए वोट करेगी। इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे सतीश नांदल व अन्य नेता भी साथ रहे।

रोहतक के बाबा मस्तनाथ मठ के महंत बालक नाथ ने कहा कि हरियाणा का चुनाव व इसकी विशेषता को पूरा देश देखता है। हरियाणा की जनता जागरूक है और संपन्न है। चुनाव हरियाणा के विकास का है और जनता विकास को मूल आधार मानकर चुनाव को संपन्न करवाएगी। भाजपा ने 10 साल में भाजपा ने जो बेहतर विकास किया है, उसको देखकर जनता भाजपा को चुनेगी।

गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा उम्मीदवार एवं जिला परिषद की चेयरपर्सन मंजू हुड्‌डा ने कहा कि वे पूर्व सीएम हुड्‌डा के समाने चुनाव लड़ने को चुनौती नहीं मानती। जनता की सेवा करना लक्ष्य है। वे अपने दो साल के कामों को लेकर जनता के बीच जाएंगी। इसी के आधार पर वोट मांगेंगी।

12-rtk-05_1726126061

वहीं महिलाओं व युवा वर्ग के विकास को लेकर अधिक फोकस रहेगा। पूर्व सीएम हुड्‌डा के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वे भाजपा के 10 साल के कामों को लेकर जाएंगी और उन्हें हराने का काम करेंगी।

Latest News

" सही से रहो, वर्ना लॉरेंस को बता दूंगी " सलमान के पिता सलीम खान को धमकी " सही से रहो, वर्ना लॉरेंस को बता दूंगी " सलमान के पिता सलीम खान को धमकी
अभिनेता सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान को मुंबई में एक महिला ने धमकी दी है। घटना 18...
पंत और लिटन दास के बीच तीखी नोकझोंक, ऋषभ की तरफ फेंका था थ्रो
जम्मू-कश्मीर में PM मोदी की आज 2 जनसभाएं,6 दिन में दूसरा दौरा
बीजेपी आज थोड़ी देर में जारी करेंगी हरियाणा चुनाव मेनिफेस्टो ,किसान-गरीबों पर फोकस
तरनतारन में पुलिस-बदमाशों में फायरिंग,पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल
Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?