बेटे के सामने पत्नी की ईंट मारकर की हत्या, शराब पीने से रोका किया हमला

बेटे के सामने पत्नी की ईंट मारकर की हत्या, शराब पीने से रोका किया हमला

Man attacked her wife

Man attacked her wife

पानीपत के उझा गेट के पास साईं कॉलोनी में पति ने शराब पीने की जिद में पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर दी। आरोपी पति शराब पीने का आदी थी। उसकी पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी। इसी बात को लेकर मंगलवार दोपहर को दोनों में झगड़ा हो गया था। पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी।

आरोपी ने अपने बेटे की आंखों के सामने उसकी मां की हत्या को अंजाम दिया। बच्चे ने अपने मामा को फोन कर बताया कि उसके पापा उसकी मां को मार रहे है। जब तक उसका मामा मौके पर पहुंचा तब तक आरोपी वारदात को अंजाम दे चुका था। फिलहाल चांदनी बाग थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी पति को निंबरी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है। एकता विहार कॉलोनी निवासी गगनदीप ने बताया कि उसकी बहन पारुल (42) की शादी 18 साल पहले साईं कॉलोनी में अजय के साथ हुई थी। 12 मार्च को उसके पास उसके भांजे पारस उर्फ पन्नू का फोन आया था। पारस ने उसे बताया कि उसके पापा मां को मार रहे है।

Read also: NIA को मिली बड़ी सफलता, बंगलूरू कैफे ब्लास्ट मामले के संदिग्ध से मिलने वाले शख्स को किया गिरफ्तार

मां चिल्ला रही है। वो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा। वो पारुल को लेकर सनौली रोड स्थित निजी अस्पताल में गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पारुल को किसी बड़े अस्पताल में ले जाने को कहा। वो पारुल को दूसरे अस्पताल में ले गया। उसकी हालत गंभीर होते जा रही थी। वहां से भी पारुल को नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया।यहां से डॉक्टरों ने पारुल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहां पहुंचते पहुंचते पारुल की तबीयत और अधिक बिगड़ गई। रोहतक पीजीआई के डॉक्टरों ने पारुल को मृत घोषित कर दिया। रोहतक पीजीआई के डॉक्टरों ने चांदनी बाग थाना पुलिस को वारदात की सूचना दी। सूचना मिलते ही रोहतक पीजीआई में पुलिस पहुंची। पुलिस ने गगनदीप के बयानों पर आरोपी पति अजय पर हत्या का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Man attacked her wife

About The Author

Advertisement

Latest News

पंजाब में रविकरन सिंह काहलों भाजपा में शामिल पंजाब में रविकरन सिंह काहलों भाजपा में शामिल
शिरोमणि अकाली दल (SAD) से पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते एक दिन पहले निकाले गए रविकरन सिंह काहलों भाजपा में...
हरियाणा में प्रचार के लिए प्रियंका गांधी को नहीं मिला टाइम:राहुल गांधी 2 दिन के लिए करेंगे प्रचार
फेसबुक और इंस्टाग्राम हुआ डाउन , लाखों यूजर को आ रही है परेशानी
हैदराबाद के 'सनराइजर्स' टीम करेगी पलटवार , गुजरात को हराकर प्लेऑफ में मारेगी एंट्री
पंजाब में कल आएंगे अरविंद केजरीवाल
' 'फिल्म को नहीं देखना चाहते, तो मत देखिए लेकिन...' एनिमल' कॉन्ट्रोवर्सी पर मनोज बाजपेयी की दो टूक
करनाल में मराठा वीरेंद्र को लगा बड़ा झटका:रोड समाज के हिम्मत सिंह को बना दिया एचएसएससी का चेयरमैन