भाजपा को टक्कर देने निकले हुड्‌डा:SR गुट का हरियाणा मांगे हिसाब अभियान से किनारा

भाजपा को टक्कर देने निकले हुड्‌डा:SR गुट का हरियाणा मांगे हिसाब अभियान से किनारा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर को विधानसभा चुनाव में चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। जीटी रोड बेल्ट को लुभाने के लिए दीपेंद्र हुड्डा आज हरियाणा मांगे हिसाब अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। हालांकि इस अभियान में रणदीप सुरजेवाला और कुमारी शैलजा गुट का कोई नेता नजर नहीं आएगा। क्योंकि असंध विधानसभा से विधायक शमशेर सिंह गोगी को कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब अभियान का निमंत्रण नहीं मिला।

1_1721029212

आज दीपेंद्र सिंह हुड्डा करनाल पहुंच रहे हैं और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे हैं। ऐसे में शमशेर सिंह गोगी असंध से इकलौते कांग्रेस विधायक हैं, जो एसआर गुट से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन आज का कार्यक्रम दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में हो रहा है। कहीं न कहीं इस कार्यक्रम में गोगी को न बुलाना कांग्रेस में अंदरूनी कलह को दर्शाता है, हालांकि गोगी ने यह भी कहा है कि कांग्रेस में कोई कलह नहीं है।

दीपेंद्र हुड्डा करनाल में कार्यक्रम कर रहे हैं और मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में काम करने जा रहा हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कार्यक्रम के लिए बुलाया गया है तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि उन्हें नहीं बुलाया गया है।

इस बीच विधायक शमशेर सिंह गोगी ने स्मार्ट सिटी में बारिश से सड़कों पर पानी भरने पर कटाक्ष किया है। गोगी ने कहा कि यह स्मार्ट सिटी है और स्मार्ट सिटी के अंदर ही झील बना दी गई है। इसके अंदर नाव में मौज करो। यह खट्टर साहब की देन है, जिसके लिए मैंने विधानसभा में 737 करोड़ रुपये की जांच का मुद्दा उठाया था।

असंध को जिला बनाने के सवाल पर गोगी ने कहा कि असंध को जिला बनाना बहुत जरूरी है। यह जींद, कैथल, पानीपत और करनाल जिलों से 45 किलोमीटर दूर है। उन्होंने मनोहर लाल खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खट्टर साहब ने असंध में टोल प्लाजा लगाकर इसे जिला बना दिया।

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार