हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल

हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल

हरियाणा रोडवेज की बस यमुनानगर में टोल प्लाजा के डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 17 यात्रियों को चोटें आई हैं। हादसे की सूचना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

घायलों को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया। हादसा गधौला मिल्क टोल प्लाजा पर हुआ है। बस में 40 से 45 यात्री सवार थे।

बताया जा रहा है कि हादसा ब्रेक फेल होने के कारण हुआ। फिलहाल पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर छानबीन में लगी है।जानकारी के अनुसार रोडवेज की बस यमुनानगर से अंबाला जा रही थी। इस बीच दोपहर 1 बजे के बाद बस गधौला टोल प्लाजा पर पहुंची। बस कंडक्टर संजीव कुमार और घायल महिला यात्री वैभव ने बताया कि यहां बस तेज गति से डिवाइडर के साथ टकराई है।

WhatsApp Image 2024-10-22 at 2.56.29 PM

बस के टकराते ही लोग सीटों से नीचे गिर गए। कई लोग आगे की सीटों से टकरा गए। इससे उन्हें मुंह पर चोट आई है। सीटों पर खून बिखर गया। सभी घायलों को जगाधरी के नागरिक अस्पताल लाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।हादसे की वजह बस का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। इसमें कंडक्टर को भी हल्की चोटें आई हैं। उसको भी जगाधरी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बस एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही थाना छप्पर पुलिस मौके पर पहुंची।

यात्रियों अंजू रानी अकीरा, शमीमा बेगम ने बताया कि वह जगाधरी से बस में सवार होकर अंबाला जा रहे थे। अचानक से ब्लास्ट होने जैसी आवाज सुनाई दी। इससे उनके होश उड़ गए। उनके मुंह और हाथों पर गंभीर चोटें लगी हैं।थाना छप्पर के जांच अधिकारी राजेंद्र कुमार ने घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं। आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा के रेवाड़ी में चलती रोडवेज बस का टायर निकल गया। गनीमत रही कि बस में सवार 15 से 20 लोगों को कोई चोट नहीं आई। कोसली बस स्टैंड से सुबह 5:50 बजे किमी स्कीम की बस कोसली से आगरा के लिए जाती है। मंगलवार सुबह कोसली से आगरा के लिए जाते समय कोसी कलां के पास बस का कंडक्टर साइड का टायर निकल गया और बेरिंग टूट गई

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार