"CLU के नाम पर करोड़ों रुपए खाने वाले आज हिसाब मांग रहे हैं"- CM सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी फतेहाबाद में भाजपा की रैली में कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर अटैक किया। उन्होंने कहा कि आज जो लोग 10 वर्षों का हिसाब मांग रहे हैं, उनको आइना दिखाना चाहता हूं कि उनके समय मे किसानों की जमीनें कोड़ियों के दाम में खरीद कर बिल्डरों को बेच दी जाती थी। सीएलयू के नाम पर करोड़ों खाने वाले आज हिसाब मांग रहे हैं।

सीएम कार्यक्रम के आरंभ में 225 करोड़ 79 लाख रुपए की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। भाजपा की रैली पुरानी अनाज मंडी में चल रही है। इससे पहले हेलीपेड पर भाजपा नेता अशोक तंवर ने बुके देकर उनका स्वागत किया। सीएम के साथ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी हैं।

राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, फतेहाबाद विधायक दुड़ाराम, रतिया विधायक लक्ष्मण नापा, जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा, चेयरमैन भारतभूषण मिढा, चेयरमैन वेद फुल्लां, प्रो. रविन्द्र बलियाला, अशोक तंवर सहित तमाम नेता मौजूद रहे।

विधायक दुड़ाराम के मांगपत्र पर सीएम नायब सैनी ने कहा कि विधायक ने 42 मांगें रखी हैं, उन पर 10 करोड़ का अनुदान देने की घोषणा करता हूं। गांव बड़ोपल में वन्य जीव उपचार केंद्र बनाने, रास्तों के बीच लगे बिजली के खंभों व घरों के ऊपर से गुजर रही तारों को फ्री में हटाने, वार्ड 13-14 में वाटर बूस्टिंग ट्रीटमेंट, मिनी बाई पास के सुधारीकरण की घोषणा यहां सीएम द्वारा की गई।

Capture

उन्होंने कहा कि भूना को उपमंडल, भट्टू को तहसील बनाने की मांग रही है, इस पर कमेटी की सिफारिश और नॉर्म पूरे होने पर ही घोषणा करने की बात कही। इससे पहले रैली में नायब सैनी ने कहा कि उनके (कांग्रेस राज) काले कारनामों से बच्चा बच्चा परिचित है। हमारा हिसाब तो वो गरीब देता है, जिसका इलाज मुफ्त हो रहा।

हमारा हिसाब तो वो किसान देता है, जिसके खाते में फसल बीमा और मुआवजा आ रहा। वो बुजुर्ग हिसाब दे रहे हैं जो अब पेशन के लिए चक्कर नहीं काट रहे। आज तो घर बैठे पेंशन बन रही है।

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल