13.5 C
Chandigarh

जींद में मिट्टी ढहने से दबी 7 महिलाएं:तालाब खोदाई के दौरान हुआ हादसा; अस्पताल में दाखिल

- Advertisement -spot_img

Haryana News

हरियाणा के जींद जिले के गांव ईगराह में तालाब की खोदाई के दौरान सात महिला मजदूर मिट्टी के नीचे दब गई। पास ही काम कर रहे लोगों ने उन्हें मिट्टी में से बाहर निकाला और जींद के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। महिलाओं को चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार, गांव ईगराह में तालाब की खोदाई का काम चल रहा है। मनरेगा मजदूरों की सहायता से तालाब में से मिट्टी निकाली जा रही है। शनिवार सुबह 11 बजे के करीब महिला मजदूर काम करने के बाद मिट्टी के ढेर के पास रेस्ट कर रही थी।

तभी मिट्टी का ढेर खिसक गया और इन महिला मजदूरों के ऊपर मिट्टी गिर गई। आसपास बैठी दूसरी महिलाओं ने शोर मचाया। जिसके बाद मनरेगा मेट प्रदीप और गांव के सरपंच प्रतिनिधि कुलबीर समेत ग्रामीणों ने करीब 7 महिला मजदूरों को मिट्टी से निकालकर अस्पताल में पहुंचाया।

READ ALSO:CM मान ने रवाना की सड़क सुरक्षा फोर्स:बोले- पंजाबियों को सलाह, स्टंट न करें

ये घायल

गांव की 40 वर्षीय नवीना, 39 वर्षीय बबीता, 25 वर्षीय नीतू, 38 वर्षीय शारदा, 33 वर्षीय निर्मल, 28 वर्षीय मंजू, 26 वर्षीय किरण को अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है, जबकि एक महिला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सरपंच प्रतिनिधि कुलबीर ने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर है, महिलाओं को मामूली चोटें आई है।

Haryana News

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img