23.5 C
Chandigarh

अमेरिका में पंजाबी युवक की मौत:अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर..

- Advertisement -spot_img

Gurdaspur Youth Dies

अमृतसर-गुरदासपुर रोड पर स्थित गांव डूडीपुर के युवक की अमेरिका में सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है, जो 3 साल पहले रोजी रोटी कमाने के लिए अमेरिका गया था और वहां ट्रक ड्राइवर के रूप में काम करता था। मृतक अपने पीछे विधवा मां, एक बहन, पत्नी और दो छोटे बच्चे छोड़ गया है।

परिवार ने सरकार से अपील की है कि बेटे का शव जल्द से जल्द भारत लाया जाए ताकि उसका अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव में किया जा सके।

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

मृतक गुरविंदर सिंह की पत्नी हरविंदर कौर और मां दिलराज कौर ने बताया कि गुरविंदर सिंह (30 वर्ष) उनका इकलौता बेटा था जो करीब 3 साल पहले रोजी-रोटी कमाने के लिए अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया गया था और वहां ट्रक ड्राइवर की नौकरी करता था।

कल वह किसी काम से जा रहा था। इसी बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें बुरी तरह से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सुचना से परिवार को रो- रोकर बुरा हाल हो गया।

READ ALSO:पंजाब में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी AAP

रिटायरमेंट के पैसे से भेजा था विदेश

मृतक गुरविंदर सिंह के पिता पंजाब रोडवेज में नौकरी करते थे और रिटायरमेंट के बाद उन्होंने पैसा निवेश कर विदेश भेजा था. विदेश जाने के कुछ समय बाद ही उनके पिता की भी मृत्यु हो गई। परिवार ने केंद्र और पंजाब सरकार से अपील की है कि उनके बेटे का शव जल्द भारत भेजा जाए, ताकि वे अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर सकें और अंतिम संस्कार कर सकें।

Gurdaspur Youth Dies

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img