विशेष आवश्यकता वाले विद्यार्थियों के खेलों में राज्य स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया

विशेष आवश्यकता वाले विद्यार्थियों के खेलों में राज्य स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया

फाजिल्का 10 फरवरी हाल ही में राजकीय प्राथमिक विद्यालय चक अरायांवाला की दो छात्राओं काजल और सुमन ने अपने स्कूल ही नहीं बल्कि अपने गांव चक अरायांवाला, अपने ब्लॉक के विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के लिए राज्य स्तरीय खेलों में क्रमश: 100 मीटर और 50 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान हासिल किया। जलालाबाद 2 न […]

फाजिल्का 10 फरवरी

हाल ही में राजकीय प्राथमिक विद्यालय चक अरायांवाला की दो छात्राओं काजल और सुमन ने अपने स्कूल ही नहीं बल्कि अपने गांव चक अरायांवाला, अपने ब्लॉक के विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के लिए राज्य स्तरीय खेलों में क्रमश: 100 मीटर और 50 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान हासिल किया। जलालाबाद 2 न केवल फाजिल्का जिले का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर गांव के गणमान्य व्यक्तियों और बच्चों के अभिभावकों ने भी अध्यापिका सुनीता रानी और स्कूल के मुखिया श्री गोपाल कृष्ण को बधाई दी। संयुक्त प्रतियोगिता में जीत काफी बड़ी उपलब्धि थी।

इस अवसर पर ब्लॉक जलालाबाद 2 के बीपीईओ श्री नरेंद्र सिंह ने इन बच्चों की राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में जीत और खुशी व्यक्त करते हुए इन बच्चों के माता-पिता को भी बधाई दी और बाकी बच्चों को भी खेलों में भाग लेते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। कड़ी मेहनत कर रहा हूं। एक संदेश भेजा जिला शिक्षा अधिकारी शिवपाल गोयल, उप जिला शिक्षा अधिकारी मैडम अंजू सेठी, दर्शन वर्मा, मैडम गीत ने इन विद्यार्थियों को बधाई दी।

Tags:

Advertisement

Latest News