20.5 C
Chandigarh

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया जाये:जसप्रीत सिंह

- Advertisement -spot_img

बठिंडा, 9 फरवरी: भारत चुनाव आयोग के निर्देशानुसार डिप्टी कमिश्नर एस. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जसप्रीत सिंह ने अधिकारियों के साथ विशेष बैठक की और उन्हें अग्रिम तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिए. इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए ताकि लोकसभा चुनाव सुचारु रूप से संपन्न हो सके.

बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त एस. जसप्रीत सिंह ने सभी अधिकारियों को आवश्यक आदेश देते हुए कहा कि जिले के सभी पोलिंग बूथों की चेकिंग सुनिश्चित की जाये. इस मौके पर उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को जिले के अंतरराज्यीय प्रवेश द्वारों पर जांच अनिवार्य करने के निर्देश दिये.

इस समय के दौरान जसप्रीत सिंह ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि जिले के सभी मतदान केंद्रों के बाहर बोर्ड लगाए जाएं, जिस पर लिखा हो कि ग्राम स्तर या वार्डों में कुल कितने मतदाता हैं और बूथ स्तर का अधिकारी कौन है आदि। .

इस दौरान अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) मैडम पूनम सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) मैडम लवजीत कलसी, तहसीलदार चुनाव मैडम हरजिंदर कौर (अतिरिक्त प्रभार), एसडीएम रामपुरा श्री कंवरजीत सिंह मान, एसडीएम तलवंडी साबो। हरजिंदर सिंह जस्सल, एसडीएम मौड़ श्री नरिंदर सिंह के अलावा पुलिस और नागरिक मामलों के अधिकारी भी मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img