भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा गया सहायक खज़़ांची वित्त विभाग द्वारा निलंबित

भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा गया सहायक खज़़ांची वित्त विभाग द्वारा निलंबित

चंडीगढ़, 21 मार्च:  पंजाब के वित्त विभाग ने जि़ला खज़़ाना दफ़्तर, अमृतसर के सहायक खज़़ांची मुनीश कुमार को तुरंत निलंबित करने के आदेश दिए हैं, जो कि 21 मार्च, 2024 को उसकी गिरफ़्तारी की तारीख़ से तुरंत प्रभाव से लागू होंगे। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुनीश कुमार को विजीलैंस […]

चंडीगढ़, 21 मार्च: 

पंजाब के वित्त विभाग ने जि़ला खज़़ाना दफ़्तर, अमृतसर के सहायक खज़़ांची मुनीश कुमार को तुरंत निलंबित करने के आदेश दिए हैं, जो कि 21 मार्च, 2024 को उसकी गिरफ़्तारी की तारीख़ से तुरंत प्रभाव से लागू होंगे।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुनीश कुमार को विजीलैंस विभाग द्वारा भ्रष्टाचार और रिश्वत लेने के दोषों के अंतर्गत हिरासत में लिया गया है।  

उन्होंने बताया कि निलंबन के दौरान मुनीश की मुख्य दफ़्तर जि़ला खज़़ाना दफ़्तर जालंधर में तैनाती निर्धारित की गई है। उसे पंजाब सिविल सेवाओं के नियमों के अनुसार गुज़ारा भत्ता मिलेगा।  

अपने कार्यों में अखंडता और नैतिकता के ऊँचे मापदण्डों को बनाए रखने के लिए विभाग की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए प्रवक्ता ने कहा कि इन नैतिक-मूल्यों के साथ समझौता करने वाली किसी भी कार्यवाही के विरुद्ध सख़्त अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

बहुत ज्यादा गर्मी लगने का क्या है कारण ? इसके पीछे की क्या है असल वजह और जानिए कम करने के उपाय बहुत ज्यादा गर्मी लगने का क्या है कारण ? इसके पीछे की क्या है असल वजह और जानिए कम करने के उपाय
  मई और जून माह में गर्मी अपने चरम पर रहती है। देश के कई राज्यों में तापमान 50 डिग्री
राजीव गांधी की हत्या से जुड़ी खुफिया जानकारी हुई गायब
गतके को बढ़ावा देने के लिए हरजीत ग्रेवाल 'सिख अचीवर्स अवार्ड' से सम्मानित
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने पर हो सकता है विचार: सुप्रीम कोर्ट
कोवीशील्ड वैक्सीन को लेकर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल
NOTA को ज्यादा वोट तो चुनाव रद्द हो , SC में याचिका
संदेशखाली में CBI ने NSG कमांडो के साथ की सर्चिंग