फील्ड सहायक प्रशिक्षुकी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 15 फरवरी को

फील्ड सहायक प्रशिक्षुकी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 15 फरवरी को

मानसा, 12 फरवरी:भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड (इंडस बैंक) 15 फरवरी 2024 को जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो में फील्ड असिस्टेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप आयोजित कर रहा है। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अंकिता अग्रवाल ने दी।उन्होंने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में केवल लड़के ही भाग ले सकते हैं. शिविर में […]

मानसा, 12 फरवरी:
भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड (इंडस बैंक) 15 फरवरी 2024 को जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो में फील्ड असिस्टेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप आयोजित कर रहा है। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अंकिता अग्रवाल ने दी।
उन्होंने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में केवल लड़के ही भाग ले सकते हैं. शिविर में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम योग्यता 10वीं पास तथा आयु सीमा 18 से 28 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को 12500 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा.
उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को अपनी योग्यता विवरण (बायोडाटा), आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक कॉपी और योग्यता प्रमाण पत्र औपचारिक पोशाक में जिला रोजगार और व्यवसाय कार्यालय, मानसा, जिला प्रशासनिक परिसर के पास, सुबह 10:30 बजे लाना चाहिए। शिविर. पर पहुंचें आवेदकों को कोई टीए नहीं। /डी.ए. नहीं दिया जाएगा अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 90230-70700 पर संपर्क करें।

Tags:

Advertisement

Latest News