18.5 C
Chandigarh

राज्य के हर दिव्यांग को दिए जाएंगे सहायक उपकरण-धालीवाल

- Advertisement -spot_img

अमृतसर, 23 जनवरी 2024
कैबिनेट मंत्री श्री कुलदीप सिंह धालीवाल, जिनके प्रयासों से एलिम्को ने लगभग दो महीने पहले अजनाला और रमदास में विकलांग व्यक्तियों की जरूरतों को जानने के लिए विशेष शिविर लगाए थे, आज दोनों शहरों में शिविर स्थापित करने के बाद सहायक उपकरण दिए गए जरूरतमंद व्यक्ति.. इस मौके पर बोलते हुए धालीवाल ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं इन जरूरतमंद लोगों की मदद कर पाया हूं. उन्होंने कहा कि आज इन लोगों की बुनियादी ज़रूरतें पूरी हो गई हैं और जल्द ही मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में शेष लोगों को आवश्यक राहत सामग्री प्रदान करने के लिए एक विशेष शिविर लगाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि आज के शिविरों में एलिम्को के सहयोग से अजनाला और रामदास में आयोजित विशेष शिविरों में 217 लोगों को लगभग 38 लाख की सहायता राशि वितरित की गई। उन्होंने कहा कि शिविर के दौरान जरूरतमंदों को बैटरी, व्हील चेयर और अन्य उपकरणों के साथ ट्राइसाइकिल वितरित की गई हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने सीमा क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों को सहायक उपकरण देने के लिए एलिम्को से संपर्क स्थापित किया था, जिन्होंने पहले विशेष शिविर लगाए थे, जिसमें प्रत्येक व्यक्ति के आकार के अनुसार उपकरण तैयार किए गए थे और अब उनका यह वितरण किया जा रहा है. आस-पास के स्थानों पर जाकर शिविर लगाकर किया गया। उन्होंने कहा कि ये सभी उपकरण एलिम्को द्वारा बहुत अच्छी तकनीक एवं गुणवत्ता के साथ निर्मित किये गये हैं।
इस अवसर पर एस.डी.एम अरविन्दरपाल सिंह, श्री असिसिन्दर सिंह जिला सामाजिक शिक्षा अधिकारी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे। असीसिंदर सिंह ने कहा कि अब 29 जनवरी को जंडियाला और बाबा बकाला में कैंप लगाकर जरूरतमंद लोगों को ये सामान दिया जाएगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img