3 साल से शारीरिक संबंध से आख़िर क्यों दूर हैं उर्फी जावेद? वजह जान आप के उड़ जाएंगे होश

3 साल से शारीरिक संबंध से आख़िर क्यों दूर हैं उर्फी जावेद? वजह जान आप के उड़ जाएंगे होश

अतरंगी फैशन के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कब क्या पहन ले और क्या कर दे कोई इस बारे में सोच भी नहीं सकता। अब एक बार वो फिर से अपनी नई सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। उर्फी का जिक्र हो और खबर में मसाला न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, इस खबर में भी ऐसा मसाला है कि पढ़ने वालों के होश उड़ने वाले हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन ने अपने फिजिकल रिलेशन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी हैरान रह गए हैं। आइए जान लेते हैं कि अब अभिनेत्री ने ऐसा क्या कह दिया?

उर्फी जावेद वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर उर्फी की एक सीरीज रिलीज हुई है। इसके एक वीडियो में वो अपने फ्रेंड्स से बात कर रही हैं। इस दौरान उर्फी से उसकी एक दोस्त पूछती है कि आप नए-नए लोगों से मिलती रहती हैं, और ट्रैवल करती रहती हैं, तो क्या आपने कभी कुछ नहीं किया? दरअसल उनका इशारा संभोग की ओर था, ऐसे में उर्फी ने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया। वो बोलीं कि उन्होंने तीन साल से सेक्स नहीं किया है।

उर्फी ने कहा कि उसने 3 सालों से किसी मर्द को किस भी नहीं किया है, रोमांटिक बातें भी नहीं की हैं। अब उर्फी ऐसा बोले तो कुछ हैरानी तो होनी ही है। ऐसा ही कुछ उनके दोस्तों के साथ भी हुआ जो इस बात सो सुनकर शॉक्ड हो गए। उर्फी ने इसका कारण भी बताया, उर्फी ने कसम खाई हुई है कि जब तक वो अपना प्राइवेट जेट नहीं ले लेंगी वो किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगी।

GVtsGiBWEAEyg2m

उर्फी जावेद ने हालिया रिलीज सीरीज में जब ये खुलासा किया कि उन्होंने तीन सालों से सेक्स नहीं किया है तो सभी हैरान रह गए।  यूजर्स ने भी फनी कमेंट किए हैं। एक ने लिखा- मतलब जिंदगी भर नहीं करेंगी। दूसरे ने लिखा- प्राइवेट जेट वाला इसे भाव नहीं देगा। तीसरे ने लिखा- सुकेश को फोन लगा। चौथे ने लिखा- ऐसे शो को बंद करें 

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत