रजनीकांत की एक्ट्रेस की जिंदगी खूबसूरत-मौत दर्दनाक

रजनीकांत की एक्ट्रेस की जिंदगी खूबसूरत-मौत दर्दनाक

साउथ सिनेमा के दामन पर लगा ‘काला दाग’ इंडस्ट्री के ‘काले-चिट्ठे’ खोल रहा है। फिल्म के नाम पर यौन शोषण जैसी घटिया चीजें अपने-आपमें बेहद शर्म की बात है। कहते हैं कि इंसान को अपने जीवन में सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन इसमें खुद की बलि चढ़ाना तो किसी को भी ना-गवार गुजरेगा। हालांकि एक हसीना ऐसी थी, जिन्होंने इसके लिए अपनी ही बलि चढ़ा दी।

साउथ की फेमस एक्ट्रेस निशा नूर किसी जमाने में इंडस्ट्री का नूर हुआ करती थीं। लोगों के दिलों पर अपनी अदाओं से छुरियां चलाने वाली निशा नूर साउथ में बेहद मशहूर थीं। तमिल, कन्नड, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली निशा के सामने एक वक्त ऐसा आया कि उन्होंने खुद ही अपनी बलि चढ़ा दी और खुद के उस दलदल में धकेल दिया, जिससे वो कभी बाहर ही नहीं आ पाईं।

वैसे तो निशा के लिए इंडस्ट्री में सारे रास्ते खुले हुए थे, लेकिन फिर जब एक्ट्रेस को काम मिलना ही बंद हो गया, तो उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा और उन्होंने एक फिल्ममेकर के कहने पर देह व्यापार’ शुरू कर दिया। किसी महिला के जरा-सा कुछ हो जाए, तो वो इस चीज से बाहर निकलने में ही बहुत टाइम ले लेती हैं, लेकिन निशा ने खुद ही इस रास्ते पर अपने कदम बढ़ाए। हालांकि एक्ट्रेस के पास दूसरे रास्ते भी थे, लेकिन उन्होंने इसी पर चलना मुनासिब समझा और धीरे-धीरे को इंडस्ट्री से गुमनाम होती चली गईं।

Nisha-Noor-1

निशा नूर के बारे में अब कोई नहीं जानता था कि वो कहां गईं। फिर एक दिन अचानक उनकी बॉडी दरगाह के बाहर मिली, जिस पर कीड़े रेंग रहे थे। इतनी बुरी हालत में निशा को जैसे-तैसे करके अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने खुलासा किया कि उन्हें एड्स है। इसी बिस्तर पर निशा ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कर दिया। कहा जाता है कि जब निशा के परिवार को उनकी हालत के बारे में बताया तब भी वो उनके पास नहीं आए और ना ही उन्होंने निशा की बॉडी ली। निशा ने अपनी पूरी लाइफ बेहद अच्छे से बिताई, लेकिन एक्ट्रेस का अंतिम समय इतना खराब होगा ये किसी ने नहीं सोचा था।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत