कथावाचक अनिरुद्धाचार्य TV की किस बहू को कर रहे मिस? बोले- उनके बिना शो का स्वाद कम

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य TV की किस बहू को कर रहे मिस? बोले- उनके बिना शो का स्वाद कम

 टीवी का मोस्ट पॉपुलर और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बच्चे से लेकर बड़ों तक की पहली पसंद है। हालांकि ये शो अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में जहां शो ‘अब्दुल’ यानी शरद सांकला के गायब होने की वजह से चर्चा में आया था, तो वहीं अब शो के बारे में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने कुछ ऐसा कहा कि ये फिर से चर्चा में आ गया।

दरअसल, कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने शो को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे ना सिर्फ शो बल्कि वो खुद भी सुर्खियों में आ गए। हाल ही में एक कार्यक्रम में एख महिला ने कथावाचक से अपने बच्चे की शिकायत करते हुए कहा कि वो बहुत टीवी देखता है। इस पर अनिरुद्धाचार्य ने पूछा टेलीविजन पर बच्चे क्या देखते हैं, तो महिला ने जवाब दिया कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। जैसे ही कथावाचक ने ये नाम सुना तो उन्होंने कहा कि ये तो उनका भी पसंदीदा शो है।

अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि ये शो मेरा भी फेवरेट हुआ करता था, लेकिन जबसे दया गई है शो का स्वाद कम हो गया है। हालांकि मैं कभी-कभी इस शो को देखता था। उन्होंने आगे कहा कि दया को देखने से मन खुश रहता है, लेकिन दया जी ने तो शो ही छोड़ दिया। उनको देखकर लोग थोड़ा हंस लेते थे। उन्होंने आगे कहा कि कभी-कभी देखने में कोई बुराई नहीं है। कथावाचक ने कहा कि ना सिर्फ दया बल्कि जेठालाल भी अच्छा है और उन्होंने शो में कमाल का अभिनय किया है। उन्होंने ना जाने कितने लोगों को हंसाया है। पता नहीं दया क्यों चली गई?

download (25)

इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे कथावाचक ने कहा कि मैंने सुना था कि दया ने शायद पैसों की वजह से शो छोड़ दिया। वो जितना चाहती थी उतना नहीं मिल पाया था, लेकिन अगर आप किसी को हंस रहे हैं, तो आप बड़ा ही पुण्य कर रहे हैं। दया को ये शो नहीं छोड़ना चाहिए था। हालांकि मैं उससे यहीं कहूंगा कि उसको शो में होना चाहिए था और पैसे का क्या है वो तो अपनी जगह है, लेकिन अगर वो रहती तो खुश होती।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत