पिता की मौत से फिर अर्जुन के करीब आईं मलाइका

पिता की मौत से फिर अर्जुन के करीब आईं मलाइका

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। इस दौरान मलाइका और उनकी फैमिली को सपोर्ट करने पूरा बॉलीवुड उमड़ा। मलाइका और उनका परिवार अनिल मेहता के निधन के बाद बेहद अकेला हो गया है। बीते दिन मलाइका के पिता की आत्मा की शांति के लिए गुरुद्वारे में प्रेयर मीट रखी गई थी। इस दौरान बॉलीवुड के सितारे पीड़ित परिवार के साथ नजर आए। अनिल मेहता की प्रेयर मीट में अर्जुन कपूर भी नजर आए। एक्टर को वहां देखकर फिर से लोगों ने कई तरह की बातें करनी शुरू कर दी हैं।

दरअसल, बीते कुछ दिन से खबरें आ रही थीं कि मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ राहें अलग कर ली हैं। हालांकि जब मलाइका के पिता का निधन हुआ था तो मलाइका मुंबई में नहीं थी, लेकिन एक्ट्रेस के आने से पहले ही अर्जुन कपूर उनके घर पहुंच गए थे। इसके बाद अर्जुन मलाइका के साथ हर पल नजर आए और एक्ट्रेस का सपोर्ट बनकर खड़े रहे।

अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के दौरान भी अर्जुन मलाइका के साथ ही थे। वहीं अब प्रेयर मीट में भी अर्जुन मलाइका के साथ-साथ रहे। वीडियोज को देखने के बाद लोगों ने कहा कि शायद दोनों के बीच दूरियां खत्म हो रही हैं। दोनों फिर से साथ आ रहे हैं। यूजर्स का भी यही कहना है कि अर्जुन बेहद सपोर्टिव हैं। सिचुएशन चाहे जो भी हो, वे हमेशा मलाइका के साथ रहते हैं।

ANI-20230827134454

हाल ही में सामने आई वीडियोज को देखकर तो हर किसी का यही कहना है कि दोनों के बीच सब ठीक है और ब्रेकअप नहीं हुआ है। हां, हो सकता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कोई अनबन हुई हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ अभी भी हैं। हालांकि सच्चाई क्या है, वह तो अर्जुन और मलाइका ही जानते हैं, लेकिन लोगों का तो इस वक्त यही कहना है।

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,